मराठी एक्ट्रेस को समय पर नहीं मिली एंबुलेंस, अस्पताल पहुंचने से पहले मां और नवजात बच्चे की मौत | Marathi actress Pooja and his newborn baby died during delivery

मराठी एक्ट्रेस को समय पर नहीं मिली एंबुलेंस, अस्पताल पहुंचने से पहले मां और नवजात बच्चे की मौत

मराठी एक्ट्रेस को समय पर नहीं मिली एंबुलेंस, अस्पताल पहुंचने से पहले मां और नवजात बच्चे की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 22, 2019/1:00 pm IST

मुंबई। मराठी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस रह चुकीं पूजा जुंजर की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। इस मामले में घर वालों का कहना है कि डिलीवरी के बाद पूजा की हालत बिगड़ गई थी। दूसरे अस्पताल में तुरंत भर्ती कराना था लेकिन एम्बुलेंस न मिलने से देरी हो गई और पूजा की मौत हो गई। अगर वक्त पर एम्बुलेंस मिल जाती तो पूजा जुंजर को बचाया जा सकता था।

यह भी पढ़ें-एग्जिट पोल ने बढ़ाई नेताओं के दिल की धड़कन, कांग्रेस नेता बोले- महाराष्ट्र-हरियाणा में भाजपा हमसे…

रात में हुई थीं प्राइमरी हेल्थ सेंटर में भर्ती

पुलिस के मुताबिक यह घटना 20 अक्टूबर सुबह साढ़े 6 बजे की हैैै। मुंबई से लगभग 590 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले के मराठवाड़ा क्षेत्र में की है। पूजा जुंजर को रात के 2 बजे गोरेगांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में भर्ती किया गया। यहां पूजा के परिवार से कहा गया कि उनको हिंगोली सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया जाए। अस्पताल गोरेगांव से लगभग 40 किलोमीटर दूर है। घर वाले एंबुलेंस की तलाश में लग गए, लेकिन वह समय पर नहीं मिली।

यह भी पढ़ें-सुपेबेड़ा की समस्या दिखाने के लिए राज्यपाल ने IBC24 को दिया धन्यवाद..

देर हो गई एंबुलेंस मिलने में

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘वे किसी तरह से पूजा को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए एक निजी एम्बुलेंस लाने में सफल रहे, लेकिन इसी दौरान पूजा की मौत हो गई।’ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूजा ने बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन नवजात की भी कुछ ही मिनटों में मौत हो गई थी। दो मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा ने प्रेग्नेंसी के चलते फिल्मों से ब्रेक लिया था।

 
Flowers