CAA के समर्थन में विशाल तिरंगा रैली का आयोजन, सभी धर्मो के लोग हुए शामिल | Massive tricolor rally organized in support of CAA People from all religions join

CAA के समर्थन में विशाल तिरंगा रैली का आयोजन, सभी धर्मो के लोग हुए शामिल

CAA के समर्थन में विशाल तिरंगा रैली का आयोजन, सभी धर्मो के लोग हुए शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 19, 2020/11:32 am IST

कवर्धा । रविवार को सीएए के पक्ष में सर्व धर्म के लोगों ने तिरंगा यात्रा निकाली। कवर्धा में सप्ताह भर पहले से इसकी तैयारियां की जा रही थीं। हिन्दुस्थान सुरक्षा मंच के बैनर तले कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दोपहर 2 बजे शहर के भारत माता चौक में जिले भर से लगभग दो हजार से अधिक की संख्या में समर्थक पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें- CAA पर सिब्बल के बाद सलमान खुर्शीद ने भी दोहराई बात, बोले- कानून का…

सभा के पश्चात शहर में तिरंगा झंडा लेकर रैली निकाली गई। इस बीच 500 मीटर लंबा तिरंगा लोगों के आकर्षण का केन्द्र रहा। नागरिक संसोधन विधेयक के पक्ष में समर्थन करने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे व पूर्व सांसद अभिषेक सिंह भी पहुंचे हुए थे। जहां सभा को संबोधित करते हुए पांडे ने कहा कि नागरिक संसोधन विधेयक के संबंध में लोगों को गुमराह किया जा रहा है। आपस में लोगों को लड़ाया जा रहा है, सीएए से किसी भी भारतीय को नुकसान नहीं होगा, लेकिन विपक्ष कानून का दुष्प्रचार कर लोगों को गुमराह कर रहा है।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, सीएए को लागू करने से इनकार नहीं क…

सभा के बाद भारत माता चौक से शहर भर में रैली निकाली गई। 500 मीटर लंबा तिरंगा लिए हजारों की संख्या में जिले भर के लेाग शामिल हुए। इस बीच महिलाएं सहित सभी धर्म के लोग रैली में शामिल हुए थे।