‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम आज, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात | CM Bhupesh baghel Jan Chaupal, Meet the Choupal-Visit Meet' program at Chief Minister's residence today, from CM 11 AM to CM

‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम आज, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात

‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम आज, 11 बजे से सीएम आम लोगों से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 31, 2019/12:46 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास में बुधवार को जनचौपाल, भेंट-मुलाकात का आयोजन किया जाएगा (cm bhupesh jan chaupal)। मुख्यमंत्री के घर के दरवाजे बुधवार को आम जनता के लिए खुले रहेंगे। जनचौपाल में मुख्यमंत्री जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे।

ये भी पढ़ें: शराब के नशे में टुन्न होकर पहुंचते स्कूल, फिर क्लास में सो जाते थे ये शिक्षक, कलेक्टर ने निलंबित करने 

इसके साथ ही बुधवार को जन चौपाल में सीएम भूपेश बघेल आमजनों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। बता दे कि जन चौपाल का आयोजन सुबह 11 बजे से शुरू होगा, जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे। व्यक्तियों तथा संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकातों का दौर चलेगा।

ये भी पढ़ें: निलंबित IPS मुकेश गुप्ता को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिया जोर का झटका, निलंबन के 

सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी (chhattisgarh state power distribution company limited) के कामकाज की समीक्षा की। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विद्युत उपभोक्ता सेवाओं को और बेहतर बनाने की बात पर जोर दिया। बैठक में सीएम भूपेश बघेल ने हॉफ बिजली बिल योजना के माध्यम से उपभोक्ताओं को मिलने वाले लाभ की जानकारी दी गई और बताया गया कि इस योजना से अब तक 32 लाख से अधिक उपभोक्ता लाभांवित हुए हैं तथा इन्हें 165 करोड़ रुपए की छूट बिजली बिलों में प्रदान की जा चुकी है।

 
Flowers