बस्तर विकास प्राधिकरण की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना | Meeting of Bastar Development Authority today, many important decisions will be taken

बस्तर विकास प्राधिकरण की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना

बस्तर विकास प्राधिकरण की बैठक आज, कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 29, 2019/3:27 am IST

रायपुर। जगदलपुर में आज बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक होगी। बैठक में आज दोपहर 12 बजे से बस्तर संभाग आयुक्त के सभा कक्ष में होगी। बैठक की अध्यक्ष्ता बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल करेंगे।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ आज इंदौर दौरे पर, इन विकासकार्यों की देंगे सौगात, 

बता दे कि संबंधित अधिकारियों को बैठक में बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के लिए जारी नवीन दिशा निर्देशों के अनुरूप कार्यों और कार्यक्रमों की कार्ययोजना तैयार कर लाने के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 40 हजार का इनामी गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए दबिश, गैंग के सभी आरोपी गिरफ्तार

बस्तर विकास प्राधिकरण में इससे पहले कि बैठक में मुख्यमंत्री ने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की थी, और मुख्यमंत्री की मौजूदगी के बाद ये पहली बार प्राधिकरण की बैठक जगदलपुर में आयोजित हुई है। प्राधिकरण की नई सरकार में यह दूसरी बैठक है। इसमें कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने की संभावना है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PI9JKGncvXc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>