महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान, बोले- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नहीं होगी CBI जांच | MH Home Minister Anil Deshmukh said, CBI investigation will not be done in Sushant Singh Rajput suicide case

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान, बोले- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नहीं होगी CBI जांच

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान, बोले- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नहीं होगी CBI जांच

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 am IST

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की सीबीआई जांच नहीं करने को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने स्पष्ट कर दिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही हैं। ऐसे में इस केस को सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा।

Read More News: सौतेली मां ने किया इतना परेशान कि चढ़ गया मोबाइल टावर पर, देखें फिर क्या हुआ

बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से पूछताछ की है। वहीं अभी तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन एक भी एफआईआर दर्ज नहीं की है। दूसरी ओर सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं है इसीलिए उनका परिवार चाहता है कि इस केस की जांच बिहार पुलिस करें। वहीं परिवार वालों सहित कई लोगों ने केस की सीबीआई जांच की मांग की है।

Read More News: यहां आज बंद हैं पेट्रोल पंप, बढ़े दाम के विरोध में मालिकों का प्रदर्शन

सुसाइड मामले में पिता ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित 6 अन्य के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपए अज्ञात खाते में स्थानांतरित किए गए हैं। इसमें रिया चक्रवर्ती पर संदेह जताया है। फिलहाल महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का स्पष्ट बयान आने के बाद परिजनों में फिर से निराशा छा गई है।

Read More News: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर धमकी, राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर धमकाया