क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने कर ली खुदकुशी, मचा हड़कंप | Migrant Labor Committed Suicide in Quarantine Center today

क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने कर ली खुदकुशी, मचा हड़कंप

क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने कर ली खुदकुशी, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 26, 2020/2:49 pm IST

भाटापारा: छत्तीसगढ़ में एक ओर जहां कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, वहीं क्वारंटाइन सेंटर में खुदकुशी और मौत के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैें। इसी कड़ी में प्रदेश के एक और क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर की खुदकुशी की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मजदूर की खुदकुशी के बाद पूरे क्वारंटाइन सेंटर में हड़कंप मच गया था। वहीं मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, Amazon Prime Video पर रिलीज हुई सीरीज

मिली जानकारी के अनुसार मामला ग्राम सिनोधा का है, जहां प्राथमिक शाला स्कूल को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था। यहां दूसरे राज्यों से लौटे श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है। क्वारंटाइन सेंटर में शुक्रवार को एक मजदूर ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक मजदूर बीते दिनों कानपुर से लौटा था।

Read More: छत्तीसगढ़ में शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, यहां निकली है भर्ती, 06 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

बता दें कि प्रदेश में आज मिले 37 नए मरीजों के साथ कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2470 हो गई है। जबकि 1752 स्वस्थ हो चुके हैं और 752 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। वहीं प्रदेश में 12 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More: राजधानी का एक और इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित, कड़ाई से पालन करने के दिए निर्देश

 
Flowers