मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मीका ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी.. देखिए | Mika singh gave performance at Musarraf's relative in pakistan

मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मीका ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी.. देखिए

मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मीका ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया में जमकर किरकिरी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 11, 2019/11:05 am IST

नई दिल्ली। पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का पाकिस्तान जाकर परफार्मेंस देना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया में मीका खूब ट्रोल किए जा रहे है। तरह तरह की उनके खिलाफ बाते कही जा रही है। दरअसल मीका पाकिस्तान के कराची शहर में एक कार्यक्रम में शिरकत किए थे। बताया जा रहा ये मीक मुसर्रफ के किसी रिश्तेदार के यहां मेहंदी की रस्म में गाने पहुंचे। उनका परफार्मेंस किसी पाकिस्तानी ने सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसपर लोगों ने मीका को काफी बुरा भला कहा। यूजर ने मीका के बहिष्कार की बात तक कह दी।

पढ़ें- रॉकेट टेस्टिंग के दौरान बड़ा ब्लास्ट, पांच परमाणु वैज्ञानिकों की मौत 9 घायल

वहीं मीका सिंह के बड़े भाई दलेर मेहंदी को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा- दलेर मेहंदी आपका भाई गद्दार है। जो पैसे की खातिर मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी मनाने कराची गया।

पढ़ें- आर्टिकल 370 हट जाना पाकिस्तान के लिए 1971 से भी बड़ी हार..जानिए कैसे?

बता दें भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों 370 को लेकर तनाव काफी बढ़ गया है। भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी इंडियन आर्ट‍िस्ट पर बैन लगा दिया है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना चर्चा में बना हुआ है। कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के स्टंट पर भड़के भारतीयों ने पाकिस्तान में मीका के परफार्मेंस देने पर जमकर भड़ास निकाली है। किसी ने गद्दार कहा तो किसी ने कहा कि मीका के लिए देश से बड़ा पैसा है।

पढ़ें- धारा 370 को लेकर सामने आई पाकिस्तान की बौखलाहट, पीएम इमरान खान ने क…

दिल्ली से लौटे सीएम ने दिया कई मुद्दों पर बयान