मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- तीजा-पोला पर कोरोना का कहर, जहां ज्यादा केस वहां बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन | Minister Amarjeet Bhagat said - Corona's havoc on Teja-Pola, where more cases can be increased lockdown

मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- तीजा-पोला पर कोरोना का कहर, जहां ज्यादा केस वहां बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- तीजा-पोला पर कोरोना का कहर, जहां ज्यादा केस वहां बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 24, 2020/8:39 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अब हर दिन कोरोना के रिकार्ड मरीज मिल रहे हैं। बावजूद इसके कि प्रदेश के आधिकांश जिलों में फिर से लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना के बढ़ते केस और लॉकडाउन को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने बयान दिया है।

Read More News: केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ को जारी की GST कंपनसेशन की राशि, मंत्री सिंहदेव बोले- मई-जून की राशि अभी भी बकाया

कहा कि जिन जगहों में कोरोना का संक्रमण ज़्यादा है वहां लॉकडाउन बढ़ सकता है। लॉकडाउन ख़त्म होने से पहले ही इसकी समीक्षा होगी। समीक्षा के बाद ही लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया जाएगा।

Read More News:  रायपुर के पॉश इलाके में पुलिस की दबिश, संदिग्ध अवस्था में मिले 5 लड़के और 4 लड़कियां

इस दौरान मंत्री ने स्वतंत्रता दिवस, तीजा-पोला पर कोरोना का कहर होने की बात कही। कहा कि सांकेतिक रूप से ही त्यौहार मनाया जाएगा। संक्रमण काल में बड़े आयोजन करना मुश्किल। अधिक लोग एक साथ एकत्र ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। आपदा के समय आयोजन व्यवहारिक नहीं, इसलिए सांकेतिक कार्यक्रम होंगे।

Read More News: ट्विटर पर फूटा दिग्विजय सिंह का गुस्सा, बोले- मेरे ट्वीट को संवेदनशील सामग्री बताकर रोक रहा