ऐसी क्या बात हो गई कि मंत्री अनिला भेड़िया ने अधिकारियों को कह दिया अलाल, जानिए क्या है माजरा | Minister Anila bhediya called lazy to officers

ऐसी क्या बात हो गई कि मंत्री अनिला भेड़िया ने अधिकारियों को कह दिया अलाल, जानिए क्या है माजरा

ऐसी क्या बात हो गई कि मंत्री अनिला भेड़िया ने अधिकारियों को कह दिया अलाल, जानिए क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 5, 2019/5:29 pm IST

जशपुरः छत्तीसगढ़ शासन मेंं महिला एवं बाल विकास विभाग का प्रभार संभाल रही मंत्री और जशपुर जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया पहली बार जशपुर पहुंची और जिला प्रशासन के साथ विभागवार कामों की समीक्षा की। अनिला भेड़िया ने प्रदेश के अफसरों को अलाल कहकर विवादित बयान दिया है।

Read More: अक्षम अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन मोड में सरकार, अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने जारी किया निर्देश

दरअसल अनिला भेड़िया का बतौर प्रभारी मंत्री यह पहला दौरा था तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफी गर्मजोशी से जगह-जगह स्वागत किया। इसी के साथ जिला कलेक्टर निलेश क्षीरसागर एसपी शंकरलाल बघेल ने कलेक्ट्रेट में बुके देकर स्वागत किया। विभागवार समीक्षा के दौरान प्रभारी मंत्री ने पाया कि कई अधिकारी पूरी जानकारी लेकर ही नहीं आए हैं। आधी-अधूरी जानकारी से झल्लाई मंत्री ने कलेक्टर को दो टूक कहा दिया कि पहली बैठक है लेकिन अगली बैठक में यह सब नहीं चलेगा। वहीं, बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में अनिला भेड़िया ने भाजपा सरकार में अधिकारियों पर दफ्तरों में कुर्सी तोड़ने और कागजी खानापूर्ति करने की बात कहते हुए उन्हें अलाल कह दिया। अलाल मतलब कामचोर होता है।

Read More: भाजपा नेता प्रकाश बजाज की मुसीबतें बढ़ी, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका, जानिए क्या है मामला

पत्रकारों से रूबरू होते हुए महिला बाल विकास विभाग की मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि 1985 के बाद आना हुआ है, लेकिन अभी भी जशपुर पिछड़ा हुआ है। जमीनी स्तर पर काफी काम करना होगा। इसके साथ ही मंत्री ने बस्तर की तर्ज पर कुपोषण मिटाने के लिए जशपुर में भी बच्चों को महुए के लड्डू देने की बात कही। वहीं तबादला नीति पर कहा कि पार्टी के ऐसे सभी आवेदनों की बारीकी से जांच करने के बाद ही तबादला किया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TCYzTa9iYaY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

लापरवाह नायब तहसीलदारों के खिलाफ फूटा मंत्री जय सिंह अग्रवाल का गुस्सा, 5 को नोटिस, 1 निलंबित