सियासी घमसान के बाद मंत्री मरकाम का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी ने किया था अशोक मसकोले से संपर्क, लेकिन नाकामयाब रहे | Minister Omkar singh Markam traget BJP on Case of Horse Trading Case

सियासी घमसान के बाद मंत्री मरकाम का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी ने किया था अशोक मसकोले से संपर्क, लेकिन नाकामयाब रहे

सियासी घमसान के बाद मंत्री मरकाम का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी ने किया था अशोक मसकोले से संपर्क, लेकिन नाकामयाब रहे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 5, 2020/2:31 pm IST

नई दिल्ली: विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में पिछले दो दिन से हडकंप मचा हुआ है। हालांकि कल देर रात तक 6 विधायकों ने भोपाल लौटकर सीएम कमलनाथ से मुलाकात की थी। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल मामले को लेकर मध्यप्रदेश के जनजातीय कल्याण विभाग के मंत्ररी ओमकार सिंह मरकाम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मंडला के हमारे सहयोगी अशोक मसकोले से भी बीजेपी ने संपर्क किया था और उन्हें तोड़ने की कोशिश की थी।

Read More: अगर आप भी एसी बोगी में करते हैं सफर तो जान लीजिए, महीने में एक बार धोया जाता है कंबल

ओमकार सिंह आगे कहा कि भाजपा की इस करतूत का सरकार ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है। आदिवासी और दलितों ने यह सरकार बनाई है, लेकिन बीजेपी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। बीजेपी ने विधायकों को विश्वास में लेकर चर्चा के लिए बुलाया था, लेकिन विश्वासघात करने का काम किया है। पीएम और अमित शाह तोड़ने की राजनीति करते हैं, ये लोकतंत्र में यह निंदनीय हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, कहा- विधायकों के वेतन और इन सुविधाओं के लिए मिलेंगे 8 लाख रुपए

मैंने बिसाहूलाल के बेटे से बात की थी, लेकिन उन्हें भ्रमित नहीं कर पाई। बीजेपी हर तरह के हथकंडे अपना रही है। पीएम नरेंद्र मोदी से यही कहूंगा कि देश को विकसित करने का काम करें, न कि तोड़ने का काम। बीजेपी देश में भय का माहौल बना रही है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- शराबबंदी चाहते हैं फिलहाल परिस्थिति बंद करने की नहीं है..

 
Flowers