सिंधिया के लापता पोस्टर पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा, संकट के समय सिंधिया लगातार लोगों से बात कर रहे थे और ये लोग.. | Minister Pradhuman said, Scindia was constantly talking to people at the time of crisis and these people

सिंधिया के लापता पोस्टर पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा, संकट के समय सिंधिया लगातार लोगों से बात कर रहे थे और ये लोग..

सिंधिया के लापता पोस्टर पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा, संकट के समय सिंधिया लगातार लोगों से बात कर रहे थे और ये लोग..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 31, 2021/6:08 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में ग्वालियर चंबल संभाग में ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पोस्टर जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसे कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ता वायरल कर रहे हैं कि संकट की घड़ी में कहां है “जनसेवक” जिस पर सिंधिया समर्थक और शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने सिंधिया का बचाव किया है।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय के प्रयास से केंद्रीय विद्यालय भवन निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने स्वीकृ​त किए 2157.63 लाख रुपए

प्रदुमन सिंह तोमर का कहना है कि भले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में थे। लेकिन वह है वहां से भी लोगों को ऑक्सीजन, रेमडेसीवीर इंजेक्शन, अस्पतालों में बेड मुहैया करा रहे थे। साथ ही बातचीत भी कर रहे थे। जब उन्हें मौका मिला तो वह ग्वालियर भी आए और ग्वालियर आकर उन्होंने कई बड़े अहम फैसले भी लिए थे।

Read More News: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 8 घायल, कुछ लोग अभी फंसे हैं कार में

 
Flowers