'देश नहीं बिकने दूंगा' कहने वाले आज देश के पब्लिक सेक्टर को बेच दिया : कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे | Minister Ravindra Choubey says The country will not sell' Those who said have sold the public sector todays

‘देश नहीं बिकने दूंगा’ कहने वाले आज देश के पब्लिक सेक्टर को बेच दिया : कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे

'देश नहीं बिकने दूंगा' कहने वाले आज देश के पब्लिक सेक्टर को बेच दिया : कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 31, 2021/9:01 am IST

रायपुर। देश में नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार की नाकामियों को बताया है। कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि पीएम मोदी ने 7 साल तक देश की जनता से मन की बात की है। PM मोदी ने जन की बात कभी नहीं की हैं। मुझे मां गंगा ने बुलाया बोलने वाले आज गंगा की धार देखें गंगा जी में प्रतिदिन हजारों शव बहाए जा रहे हैं।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय के प्रयास से केंद्रीय विद्यालय भवन निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने स्वीकृ​त किए 2157.63 लाख रुपए

कई अहम मुद्दों पर मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि देश नहीं बिकने दूंगा कहने वाले आज देश के पब्लिक सेक्टर को बेच दिया। केंद्र सरकार केवल राज्यों में सरकार गिराने का काम कर रही है। कांग्रेस शासित राज्यों को गिराने का काम यह सरकार कर रही है।

Read More News: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 8 घायल, कुछ लोग अभी फंसे हैं कार में

आगे कहा कि आज पेट्रोल के दाम 100 रु के पार हो गए हैं, रसोई गैस के दाम 1 हजार रु के लगभग हो गया, खाद के दाम बढ़ाकर किसानों की चिंता बढ़ाई, इन सभी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। गरीबों का जनधन खाता शून्य है, उज्जवला गैस योजना असफल हुई, स्वच्छ भारत मिशन भी फेल हुई है।

Read More News: KTU की क्लर्क हुई ऑनलाइन ठगी की शिकार, KYC अपडेट करने के नाम पर लगाया 2 लाख 40 हजार रुपए का चूना 

कोरोना मुद्दे पर मंत्री चौबे ने कहा कि PM मोदी अपनी जवाबदारी भूल गए। नरेंद्र मोदी सबसे असफल प्रधानमंत्री साबित हुए हैं। मोदी ने आज तक किसी भी घोषणा को पूरी नहीं किया। मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि देश में कोरोना के बाद गरीबी बढ़ गई है। 23 करोड़ लोग गरीबी रेखा के नीचे आ गए हैं।

Read More News: कल से फिर शुरू होगी मेमू स्पेशल-यात्री स्पेशल ट्रेन, अनलॉक के बाद रेलवे ने लिया बड़ा फैसला