मंत्री सिंहदेव ने दिया राजधानी अस्पताल की मान्यता रद्द करने का आदेश, अग्निकांड के 10 दिन बाद ही स्वास्थ्य विभाग ने दी थी मान्यता | Minister Singhdev gave the order to cancel the recognition of Rajdhani Hospital, the Health Department had given recognition only 10 days after the fire.

मंत्री सिंहदेव ने दिया राजधानी अस्पताल की मान्यता रद्द करने का आदेश, अग्निकांड के 10 दिन बाद ही स्वास्थ्य विभाग ने दी थी मान्यता

मंत्री सिंहदेव ने दिया राजधानी अस्पताल की मान्यता रद्द करने का आदेश, अग्निकांड के 10 दिन बाद ही स्वास्थ्य विभाग ने दी थी मान्यता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : April 30, 2021/10:12 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थि​त राजधानी अस्पताल की मान्यता को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा फैसला लिया है। मंत्री सिंहदेव ने राजधानी अस्पताल की मान्यता रद्द करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि जब तक आगजनी की घटना की जांच पूरी नहीं हो जाती, मान्यता रद्द किया जाए।

Read More: आयुष यूनिवर्सिटी के ऑफलाइन परीक्षा पर HC ने लगाई रोक, 3 से 10 मई तक होने वाली थी परीक्षा

बता दें कि कल ही स्वास्थ्य विभाग ने सरकारी सेवकों के उपचार के लिए अस्पतालों की सूची जारी की थी, जिसमें राजधानी अस्पताल का नाम शामिल था। स्वास्थ्य विभाग ने सराकरी सेवकों के इलाज के लिए गुरुवार को 87 अस्पतालों की सूची जारी की थी। इस सूची में राजधानी अस्पताल का भी नाम शामिल है। जारी सूची में 37वें नंबर पर राजधानी अस्पताल का नाम शामिल है।

Read More: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है बारिश, लू चलने की संभावना

गौरतलब है कि 19 अप्रैल को राजधानी अस्पताल में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ था। मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की दूसरे अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया था। वहीं, प्रशासन ने अस्पताल प्रबंधन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Read More: IBC24 के खिलाफ दुष्प्रचार, फेक ट्वीट वायरल कर फैलाई जा रही भ्रामक जानकारी

 
Flowers