कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव ने साउथ कोरिया के राजदूत से कोविड 19 को लेकर की चर्चा | Minister TS Singhdev discusses Kovid 19 with South Korean Ambassador

कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव ने साउथ कोरिया के राजदूत से कोविड 19 को लेकर की चर्चा

कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव ने साउथ कोरिया के राजदूत से कोविड 19 को लेकर की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 30, 2020/8:15 am IST

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने आज दक्षिण कोरिया के राजदूत से कोरोना वायरस से निपटने की रणनीति को लेकर चर्चा की। वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से उनसे चर्चा की। साथ ही मंत्री ने प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और सभी जिला केलेक्टरों से भी कोरोना वायरस के रोकथाम और व्यवस्थाओं को लेकर बातचीत की।

Read More News:  कोविड 19 के खिलाफ जंग में 25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने क…
मंत्री ने सभी को पूरी निष्ठा के साथ काम करने की समझाइश दी है। इस दौरान मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े नर्स और कार्यकर्ताओं से भी बात की। वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से रायपुर एम्स के डायरेक्टर से नितिन नागरकर से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बारे में जानकारी ली।

Read More News: सासन पावर प्लांट में हादसा, कन्वेयर में फंसने से युवक की दर्दनाक मौ..

वहीं जगदलपुर के नर्स सोनल ठाकुर से बात करते हुए उनकी ड्यूटी सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली। मंत्री ने कहा कि उन्हें कोई भी समस्या हो तो मोबाइल नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

Read More News: पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 135 नए मामले, आंकड़ा 1100 के पार,…

आपको बता दें कि मंत्री टीएस सिंह देव मुंबई से लौटने के बाद अपने बंगले पर है और वहीं से मीटिंग लेकर सारी व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए हैं।

Read More News: विदेश यात्रा की जानकारी छुपाई, पुलिस ने एक और शख्स के खिलाफ दर्ज कि…

 
Flowers