शर्मनाक: नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, बोली- हाथ-पैर बांधकर पिता ने कई बार किया रेप | Minor daughter accused, Father raped many times

शर्मनाक: नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, बोली- हाथ-पैर बांधकर पिता ने कई बार किया रेप

शर्मनाक: नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, बोली- हाथ-पैर बांधकर पिता ने कई बार किया रेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 2, 2019/12:57 pm IST

नई दिल्ली। राजस्थान के जालोर से नाबालिग लड़की के साथ दिलदहला देने वाली दरिंदगी की एक और खबर सामने आई है। दरअसल 17 साल की लड़की ने पुलिस में अपने ही पिता के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया है कि पिता जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Read More News: लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा को पाकिस्तान से भेजा जा रहा अश्लील मैसेज, दे रहा धमक…
जानकारी के अनुसार ना​बालिग ने बताया कि बेटी ने आरोप लगाया है कि उसने पिता को किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ देख लिया जिसके बाद पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया। लड़की किसी को कुछ न बता दे इस लिए उसे जंजीरों से बांध दिया और उसका कई बार रेप भी किया।

Read More News:मां-बेटी को जिंदा जलाया, दोनों की दर्दनाक मौत, इलाके में सनसनी

इस बीच किसी तरह चुंगल से फरार होने के बाद ननिहाल पहुंची। जहां उसने अपने मामा को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल जांच कराया गया। वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Read More News:बैंक एजेंट को निर्वस्त्र कर घुमाया, 4 साल की बच्ची के साथ कर रहा था…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DPFoM0javUk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>