गैंगरेप पीड़िता नाबालिग की खुदकुशी के बाद अब पिता ने भी की जान देने की कोशिश, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप | Minor gang rape case in keshkaal

गैंगरेप पीड़िता नाबालिग की खुदकुशी के बाद अब पिता ने भी की जान देने की कोशिश, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप

गैंगरेप पीड़िता नाबालिग की खुदकुशी के बाद अब पिता ने भी की जान देने की कोशिश, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 7, 2020/3:23 am IST

केशकाल, बस्तर। छत्तीसगढ़ के केशकाल से नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद सुसाइड की घटना सामने आई है। घटना 2 महीने पहले की बताई जा रही है, लेकिन अब तक उस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई है। घटना से दुखी नाबालिग के पिता ने भी जब रविवार को सुसाइड की कोशिश की तब जाकर इसके बारे में पता चला।

पढ़ें- हाथरस केस, राजीव भवन में यूपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस

बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले युवती अपनी सहेली के साथ एक शादी समारोह में बगल के गांव गई थी, जहां रात में 7 युवक उसे शादी वाले घर से जबरदस्ती उठाकर जंगल की ओर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। देर रात युवती किसी तरह वापस लौटी और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

पढ़ें- भाजपा ने सच्चिदानंद उपासने को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश में करे…

लेकिन दबंगों की धमकी और डर की वजह से परिवार ने शिकायत नहीं की। उसके कुछ दिन बाद ही युवती ने फांसी लगा ली थी। परिवार का आरोप है कि थाना प्रभारी ने उसके बाद युवती के चाचा को थाना बुलाकर केस दर्ज करने का आश्वासन दिया था। लेकिन नहीं दर्ज किया।

पढ़ें- सीएम बघेल ने किया भू-जल संवर्धन संरचना संबंधी कार्यों का शुभारंभ, क…

इससे दुखी युवती के पिता ने भी जब सुसाइड की कोशिश की तब जाकर मामला सामने आया है। अब परिवार के लोगों ने सरकार से इस मामले में न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

 
Flowers