मृतक के भाई से बदसलूकी और अफसर का कॉलर पकड़ना डीएम को पड़ा भारी, हटाए गए | Misbehaving with the deceased's brother and the DM holding the collar of the officer heavily

मृतक के भाई से बदसलूकी और अफसर का कॉलर पकड़ना डीएम को पड़ा भारी, हटाए गए

मृतक के भाई से बदसलूकी और अफसर का कॉलर पकड़ना डीएम को पड़ा भारी, हटाए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 14, 2019/10:38 am IST

लखनऊ। मृतक के भाई और पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा को हटा दिया गया है। स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने डीएम को नसीहत दी थी। उनकी जगह पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के वाइस चेयरमैन अरुण कुमार को डीएम बनाया गया है। वहीं प्रशांत शर्मा को प्रवेटिंग लिस्ट में रखा गया है।

पढ़ें- राफेल पर फैसला ‘सत्यमेव जयते’, कांग्रेस ने फैलाया था झूठ- रविशंकर प…

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार अपना आपा खो बैठे थे और मृतक के भाई और पीसीएस अधिकारी का कॉलर पकड़कर बदसलूकी की थी।

पढ़ें- मिशन चंद्रयान-3 के लिए इसरो ने कसी कमर, अगले साल हो सकता है लॉन्च

बता दें कि प्रशांत शर्मा के व्यवहार से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज थे. प्रशांत शर्मा अमेठी में आने से पहले लखनऊ में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने 13 जुलाई को ही अमेठी के जिलाधिकारी का पद संभाला था।

पढ़ें- महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमत स्थिर, जानिए आज का भाव

सरकार की योजनाओं को लेकर सीएस के निर्देश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sFEdRtDo4Bg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers