विधायक आरिफ मसूद ने कहा- कोचिंग के सामने नहीं रखी जाएंगी गुमटियां, पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर ये आरोप | MLA Arif Masood said - Gummati will not be placed in front of coaching, allegations on former CM Shivraj Singh

विधायक आरिफ मसूद ने कहा- कोचिंग के सामने नहीं रखी जाएंगी गुमटियां, पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर ये आरोप

विधायक आरिफ मसूद ने कहा- कोचिंग के सामने नहीं रखी जाएंगी गुमटियां, पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 9, 2019/8:27 am IST

भोपाल। एमपी नगर में गुमटियों के अस्थाई व्यवस्थापन को लेकर आम जनता और कोचिंग संचालकों ने मुहिम छेड़ दी है। इसके बाद भोपाल मध्य विधानसभा से विधायक आरिफ मसूद ने साफ कर दिया है कि एमपी नगर में कोचिंग के सामने गुमटियां नहीं रखी जाएंगी।

ये भी पढ़ें: अब प्रशासन सरपंचों के साथ करेगा ‘चाय पर चर्चा’, अगले सोमवार से कलेक्ट्रेट में होगा आयोजन

आरिफ मसूद ने कहा है कि एमपी नगर को गुमटी मुक्त बनाने का मिशन ही उनका था। वहीं मसूद ने अधिकारियों पर दबाव बनाने को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान, पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के नेता एमपी नगर में गुमटियों के लगने का समर्थन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने मिलावटखोरों के खिलाफ संकल्प लेते हुए कहा- बहुत हो गया अब ”मिलावटखोरों 

हालांकि नगर निगम ने व्यापारियों और छात्राओं के जमकर विरोध करने के बाद आखिरकार कोचिंग क्लासेस के सामने गुमटी न रखने की मांग मान ली है। ​निगम कमिश्नर ने आश्वासन दिया है कि ​कोचिंग के सामने गुमटियां नहीं रखा जाएगी। इसके बाद अब प्रशासन और व्यापारियों की कमेटी मिलकर गुमटियों के लिए नई जगह की तलाश करेंगे।