MLA नागेंद्र सिंह की अपील, आप घबराएं नहीं, लॉकडाउन के नियमों का पालन करें यही इसका मूलमंत्र | MLA Nagendra Singh appeals, don't worry, follow the rules of lockdown

MLA नागेंद्र सिंह की अपील, आप घबराएं नहीं, लॉकडाउन के नियमों का पालन करें यही इसका मूलमंत्र

MLA नागेंद्र सिंह की अपील, आप घबराएं नहीं, लॉकडाउन के नियमों का पालन करें यही इसका मूलमंत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 18, 2020/9:11 am IST

सतना/नागौद। मध्यप्रदेश के नागौद के विधायक नागेंद्र सिंह ने आम जनता से अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि एकजुट होकर ही इस जंग का सामना करना होगा। सरकार इस संकट से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। हमें भी उनके दिशा—निर्देशों का पालन करना होगा। सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन करना इसका मूलमंत्र है।

Read More News: डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही के डांस मूव्स ने मचाई इंटरनेट में धूम, तेजी से वायरल हो रहा 

विधायक की विनम्र अपील-

कोरोना महामारी के चलते देश व प्रदेश एक गहरे संकट से गुजर रहा है। देश एवं राज्य सरकारें इसके बचाव एवं रोकथाम की लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। उन्हीं प्रयासों के फलस्वरुप हम इस लड़ाई में बहुत हद तक सफल भी हुए है, पर मंजिल अभी दूर है। हमको जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए हम हृदय से जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करते है।

Read More News:रायपुर में युवक की हत्या, देवास में सफाई कर्मचारियों पर हम

प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में लॉक डाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी है। यह कदम इसलिए उठाना पड़ा जिससे हम पूरी तरह से कोरोना महामारी को परास्त करने में कामयाब हो सके।

इस लॉक डाउन से होने वाली परेशानियों से राज्य सरकार पूरी तरह अवगत है। कटाई से लेकर भंडारण, ढुलाई, खरीदी, महुआ खरीदी, पानी समस्या आदि जैसी कठिनाइयों का सामना किसानों को करना पड़ रहा है। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आप घबराएं नहीं, सरकार आपके साथ है और आपकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Read More News:देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, भड़काऊ औ

समाधान शिविरों के माध्यम से एवं जिला प्रशासन के द्वारा युद्ध स्तर पर प्रयास जारी हैं। मप्र सरकार द्वारा जिला प्रशासन के माध्यम से सरकारी कर्मचारियों को जिला स्तर, तहसील स्तर एवं ब्लॉक स्तर पर तैनात किया गया। इसलिए आप अपनी समस्या इन्हें बता सकते हैं। हम सबको इस महामारी से मिलकर लड़ना है। इसके लिए सब का साथ जरूरी है। सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाएं और लॉक डाउन के नियमों का पालन करें यही इस का मूलमंत्र है।

Read More News: कोरोना वॉरियर्स पर हमला: हेमा मालिनी ने जमकर लगाई फटका