विधायक विकास उपाध्याय ने असम से जारी दिशा-निर्देश में कहा, आम जनता को ना हो दिक्कत, अधिकारी ध्यान रखें | MLA Vikas Upadhyay said in the guidelines issued from Assam The general public should not have problems Take care officer

विधायक विकास उपाध्याय ने असम से जारी दिशा-निर्देश में कहा, आम जनता को ना हो दिक्कत, अधिकारी ध्यान रखें

विधायक विकास उपाध्याय ने असम से जारी दिशा-निर्देश में कहा, आम जनता को ना हो दिक्कत, अधिकारी ध्यान रखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 10, 2021/8:22 am IST

रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय को असम राज्य में आने वाले चुनावों के मद्देनजर बड़ी जिम्मेदारी मिली है।  वर्तमान में वे अधिकांश समय असम में चुनाव को लेकर व्यस्त हैं। इस बीच वे अपने विधानसभा में विकास कार्यों से लेकर आम जनता के दैनिक प्रशासनिक कार्यकलापों को लेकर भी गंभीर हैं। विकास उपाध्याय ने एक दिशा-निर्देश जारी कर संबंधित अधिकारियों एवं जोन आयुक्तों से दूरभाष पर चर्चा कर इस बाबत् आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगाह किया है वे उनके अनुपस्थिति में भाजपा को किसी तरह का स्पेस न दें।

Read More News: शौक बड़ी चीज है! पान ठेला चलाने वाले धरमू ने पोटली में जमा कर रखे हैं गुजरे जमाने के कीमती सिक्के

संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय पूरे दमखम से असम चुनाव में कांग्रेस को बढ़त दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि विकास उपाध्याय को पार्टी हाई कमान ने कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के साथ ही असम प्रदेश के प्रभारी की भी जिम्मेदारी दी है, जहां मार्च-अप्रैल में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसी स्थिति में वे लगातार असम में व्यस्त हैं। इस बीच विकास उपाध्याय बीच-बीच में दो-तीन दिन के लिए रायपुर प्रवास पर रहते हैं, परन्तु उनके निवास पर क्षेत्रीय लोगों की भीड़ उनके अनुपस्थिति में भी देखी जा सकती है। आम लोगों से जुड़े विभिन्न कार्यों को लेकर  अलग-अलग लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, हालांकि कई ऐसे प्रकरण होते हैं, जिसे लेकर उनको स्वयं हस्तक्षेप करना पड़ता है।

Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

विकास उपाध्याय ने इन परिस्थितियों को देखते हुए असम से जारी अपने दिशा-निर्देश में संबंधित अधिकारियों से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से कहा है कि वे किसी भी स्थिति में आम जनता से जुड़े कार्यों को लेकर कोताही न बरतें। उन्होंने संबंधित विधानसभा क्षेत्र के जोन आयुक्तों को दूरभाष पर चर्चा कर कहा है कि वे उनके अनुपस्थिति में जनहित से जुड़े कार्यों सहित क्षेत्र के लोगों को दैनिक कार्यकलापों को पूर्ण करने किसी तरह का व्यवधान आए, ऐसा न करें। विकास उपाध्याय ने कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित कांग्रेस पार्षदों को भी कहा है कि उनकी अनुपस्थिति में उनके विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को किसी तरह का स्पेस न दें और लगातार आम लोगों के लिए कार्य करने में रूचि दिखाएं। विकास उपाध्याय रायपुर प्रवास के दौरान सभवतः 16 फरवरी को इन सभी क्षेत्र से जुड़े लोगों का संयुक्त बैठक कर क्षेत्र में हो रहे घटनाक्रम को लेकर समीक्षा करेंगे।

 
Flowers