मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पीट-पीट कर एक युवक की ले ली जान, दूसरा गंभीर | Mob lynching: Villagers killed a young man by beating him on charges of goat theft, another serious

मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पीट-पीट कर एक युवक की ले ली जान, दूसरा गंभीर

मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पीट-पीट कर एक युवक की ले ली जान, दूसरा गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 12, 2020/5:51 am IST

रांची। नक्सल प्रभावित क्षेत्र काठीकुंड थाना क्षेत्र में मॉब लिंचिंग की वारदात हुई। जिसमें एक शख्स की घटना स्थल पर ग्रामीणों ने पीट—पीट कर जान ले ली तो वहीं दूसरे युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: “तेरे हाथ की तरकारी याद आती है अम्मा” , मदर्स डे पर बनाया एलबम हो रहा वायरल

जानकारी के अनुसार स्थानीय ग्रामीणों ने बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल व्यक्ति को दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस दोनों पक्षों पर FIR दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3604 नए मामले आए सामने, 87 की गई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार

SP अम्बर लकड़ा ने इस घटना की पुष्टि की है। बताया कि स्थानीय लोगों ने दो लोगों को बकरी चोरी के आरोप में पकड़कर पीटा था जिसमें एक की मौत जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया जा रहा है। कानून को हाथ में लेनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा।

Read More News: पूर्व सीएम अजीत जोगी को दी जा रही ऑडियोथैरेपी, दिमाग को एक्टिव करने सुनाया जा रहा 

 
Flowers