जगदलपुर के लालबाग मैदान में प्रधानमंत्री की सभा,जानें मोदी के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम | Modi CG Tour:

जगदलपुर के लालबाग मैदान में प्रधानमंत्री की सभा,जानें मोदी के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

जगदलपुर के लालबाग मैदान में प्रधानमंत्री की सभा,जानें मोदी के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 9, 2018/3:07 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 12 नवंबर को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए शनिवार शाम को प्रचार थम जाएगा। इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ने प्रचार में अपनी सारी ताकत झोंक दी है। भाजपा के प्रचार के लिए उसके सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रायपुर पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी किया गया है, जिसके मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी आज करीब 5 घंटे छत्तीसगढ़ में रहेंगे। वे सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर रायपुर पहुंचेंगे। फिर हेलीकॉप्टर से 12.45 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से वे दोपहर ठीक एक बजे जगदलपुर के लालबाग मैदान में आमसभा लेंगे। इस सभा के लिए लालबाग मैदान में डोम लगाया गया है। जहां करीब 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था रहेगी। मोदी लगभग 50 मिनट सभा स्थल में रहकर लोगों को संबोधित करेंगे।

सभा के बाद वे 2 बजकर 5 मिनट में जगदलपुर से रवाना होंगे और दोपहर तीन बजकर 25 मिनट पर वापस रायपुर पहुंचकर साढ़े तीन बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि सुरक्षा कारणों से इसमें अंतिम क्षणों में फेरबदल किया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज सुबह साढ़े नौ बजे राजनांदगांव से रवाना होकर पौने 12 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। जहां सभा में शामिल होने के बाद वे दोपहर तीन बजे वापस राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे और शाम सात बजे रोड शो करेंगे। फिर रात करीब आठ बजे वे रायपुर आएंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers