मोदी-विधायक संवाद-गागड़ा से बीजापुर दौरे पर चर्चा, डाहरे, सुंदरानी व श्यामबिहारी से भी हुई बात | Modi Phone In Programme:

मोदी-विधायक संवाद-गागड़ा से बीजापुर दौरे पर चर्चा, डाहरे, सुंदरानी व श्यामबिहारी से भी हुई बात

मोदी-विधायक संवाद-गागड़ा से बीजापुर दौरे पर चर्चा, डाहरे, सुंदरानी व श्यामबिहारी से भी हुई बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 11, 2018/7:16 am IST

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का छत्तीसगढ़ बीजेपी के विधायकों से फोन पर संवाद कार्यक्रम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि कई विधायकों से पीएम की फोन पर चर्चा हो चुकी है। वनमंत्री महेश गागड़ा और अहिवारा के विधायक से प्रधानमंत्री ने लंबी बातचीत की है। गागड़ा से बीजापुर प्रवास के संबंध में भी पीएम ने चर्चा की। 

ये भी पढ़े –हेमचंद के पार्थिव शरीर को विमान से लाया जाएगा, निवास-पार्टी दफ्तर में दर्शन के बाद अंतिम संस्कार

छत्तीसगढ़ के बीजेपी विधायकों से प्रधानमंत्री मोदी का बुधवार को सुबह 11 से 2 बजे तक चर्चा का कार्यक्रम रखा गया है। इसके लिए सभी विधायकों को कवरेज में रहने और मोबाइल खाली रखने के निर्देश दिए गए थे। बीजापुर विधायक और वनमंत्री गागड़ा से पीएम ने करीब पांच मिनट तक बातचीत की। प्रधानमंत्री ने उन्हें एजुकेशन को बढ़ावा देने की सलाह दी, ताकि इलाके का विकास हो सके। उन्होंने सामाजिक न्याय के बारे में चर्चा की। 

ये भी पढ़े –बी.एस.सी. कृषि में डिप्लोमा हेतु प्रवेश परीक्षा (पी.ए.टी. 2018) के ऑनलाइन आवेदन शुरू

प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को बीजापुर प्रवास पर आ रहे हैं। उन्होंने गागड़ा से इस बारे में भी चर्चा की। अहिवारा विधायक सावला राम डाहरे से मोदी ने 14 अप्रैल से शुरू होने वाली ग्राम स्वराज यात्रा सहित केंद्र की योजनाओं के बारे में पूछा। इसके अलावा रायपुर उत्तर के विधायक श्रीचंद सुदरानी और महेन्द्रगढ़ विधायक श्यामबिहारी के पास भी पीएम कार्यालय से फोन आया था। इन दोनों विधायकों ने भी केन्द्र सरकार की योजनाओं और उसके क्रियान्वयन पर चर्चा की। 

प्रधानमंत्री कार्यालय से लगातार विधायकों को फोन किए जा रहे हैं और वे बारी बारी से सभी बात कर रहे हैं।

web team IBC24

 
Flowers