पीएम मोदी का महागठबंधन पर तंज, चौकीदार को हटाने के लिए विपक्षी दलों ने भुलाए आपसी मतभेद | modi said Opposition parties forgot mutual differences to remove chaukidar

पीएम मोदी का महागठबंधन पर तंज, चौकीदार को हटाने के लिए विपक्षी दलों ने भुलाए आपसी मतभेद

पीएम मोदी का महागठबंधन पर तंज, चौकीदार को हटाने के लिए विपक्षी दलों ने भुलाए आपसी मतभेद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 27, 2019/9:21 am IST

मदुरै। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को तमिलनाडु के मदुरै में 1,264 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले एम्स की आधारशिला रखी। इस मौके पर एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार स्वास्थ्य क्षेत्र को बहुत प्राथमिकता दे रही है, ताकि लोग स्वस्थ रहें और स्वास्थ्य देखभाल सस्ती हों। आज मैं मदुरै, तंजावुर और तिरुनेलवेली में सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों का उद्घाटन करने के लिए खुश हूं।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि इस चौकीदार को हटाने के लिए दलों ने अपने मतभेद भुला दिए हैं। वहीं उन्होंने सवर्ण आरक्षण को लेकर कहा कि 10 फीसदी आरक्षण से दलितों, जनजातियों तथा अन्य के लिए मौजूद आरक्षण व्यवस्था पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बचपन की दोस्त किंजल पारिख साथ बंधे विवाह बंधन में 

उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत एक जन आंदोलन बन गया है। ग्रामीण स्वच्छता 2014 में 38 प्रतिशत से बढ़कर आज 98 फीसदी हो गई है। हमने इस अवधि में 9 करोड़ से अधिक शौचालय बनाए हैं, जिनमें से 47 लाख अकेले तमिलनाडु में बनाए गए हैं।