मोहन मंडावी ने पीएससी सदस्य के पद से दिया इस्तीफा, कांकेर से हैं भाजपा के उम्मीदवार, विकास के मुद्दे पर जीत का दावा | Mohan Mandvi resigns as PSC member

मोहन मंडावी ने पीएससी सदस्य के पद से दिया इस्तीफा, कांकेर से हैं भाजपा के उम्मीदवार, विकास के मुद्दे पर जीत का दावा

मोहन मंडावी ने पीएससी सदस्य के पद से दिया इस्तीफा, कांकेर से हैं भाजपा के उम्मीदवार, विकास के मुद्दे पर जीत का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 22, 2019/10:45 am IST

रायपुर। भाजपा ने कांकेर लोकसभा सीट से मोहन मंडावी को अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने आज रायपुर पहुंचकर पीएससी सदस्य के पद से इस्तीफा भी दे दिया है। उन्होंने राज्यपाल और पीएससी को पत्र भेजा है। मोहन मंडावी ने कहा है कि विकास के मुद्दे पर भाजपा की एकतरफा जीत होगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राममंदिर जरूर बनाएंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gormNpv1DhA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- सांसद के बेटे का सवाल- बीजेपी को क्या स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला?

भाजपा की विधानसभा में करारी हार के बाद लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 5 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया।। टिकट की घोषणा के साथ ही पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। वरिष्ठ बीजेपी नेता और कांकेर से विधायक रह चुकी सुमित्रा मारकोले ने नामांकन फार्म खरीद लिया है। कांकेर से भाजपा ने मोहन मंडावी को टिकट दिया है।

पढ़ें- बीजेपी ने नए चेहरों को दिया मौका, हारे हुए प्रत्याशी बैदूराम कश्यप …

जिसके बाद बीजेपी नेता सुमित्रा मारकोले ने भाजपा आलाकमान पर जमीनी कार्यकर्तओं की अनदेखी करने आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा आलाकमान जमीनी रूप से सालों से पार्टी के लिए मेहनत कर रहे लोगों को दरकिनार कर ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है। जिसने कभी पार्टी का झंडा तक नहीं उठाया। इसके साथ ही उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है।

 
Flowers