मां ये कैसी की ममता! अपने ही दो बच्चों की गला दबाकर कर दी हत्या, मारना चाहती थी तीसरे बच्चे को भी, लेकिन... | mother killed his two children in Janjgir champa, Chhattisgarh

मां ये कैसी की ममता! अपने ही दो बच्चों की गला दबाकर कर दी हत्या, मारना चाहती थी तीसरे बच्चे को भी, लेकिन…

मां ये कैसी की ममता! अपने ही दो बच्चों की गला दबाकर कर दी हत्या, मारना चाहती थी तीसरे बच्चे को भी, लेकिन...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 4, 2020/7:26 am IST

जांजगीर-चांपा: जिले के बिरगहनी गांव से एक मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। खबर है कि एक मां ने अपने ही दो बच्चों की गला घोटकर हत्या कर दी है। वहीं, निर्दयी मां अपने तीसरे बच्चे को भी मौत के घाट उतारने की कोशिश में थी, लेकिन वह बच गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी और अमित शाह को किया सैल्यूट, आपात स्थिति में मदद के लिए की दोनों नेताओं की तारीफ

मिली जानकारी के अनुसार बिरगहनी गांव पति-पत्नी के बीच सोमवार रात किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। बहस के बाद पत्नी ने अपने तीन बच्चे में से दो की हत्या कर लाश दूसरे के घर के शौचालय में छिपा दिया था। वहीे, महिला अपने तीसरे बच्चे को भी मारने की फिराक में थी, लेकिन पैरा में दबाने के कारण बच्ची की जान बच गई।

Read More: सीएम कमलनाथ का पलटवार, कहा- गोडसे को देशभक्त बताने वाली सांसद पर कड़ी कार्रवाई होती, तो हेगड़े की हिम्मत नहीं होती कि…

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। कल भी किसी बात को लेकर दोनों के झगड़ने की आवाज आ रही थी। सुबह महिला ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

Read More: देश में NRC लागू करने को लेकर कोई फैसला नहीं, गृह विभाग से बड़ा बयान आया सामने