छलका एनपी प्रजापति का दर्द, कहा- भारी मन से स्वीकार किया विधायकों का इस्तीफा, मेरे खिलाफ ही खड़े हो गए कोर्ट में... | MP Assembly Speaker NP Prajapati says- MLA will stand against me on Court

छलका एनपी प्रजापति का दर्द, कहा- भारी मन से स्वीकार किया विधायकों का इस्तीफा, मेरे खिलाफ ही खड़े हो गए कोर्ट में…

छलका एनपी प्रजापति का दर्द, कहा- भारी मन से स्वीकार किया विधायकों का इस्तीफा, मेरे खिलाफ ही खड़े हो गए कोर्ट में...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 19, 2020/7:00 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट की फैसले के बाद एक बार​ फिर मध्यप्रदेश में सियासी बवाल मच गया है। कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा-कांग्रेस नेताओं की बैठक लगातार जारी है। वहीं, दूसरी ओर एनपी प्रजापति ने आज देर रात सभी 16 बागी विधायकों का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। इस्तीफा स्वीकार करने के बाद एनपी प्रजापति ने कहा कि मैेंने दुखी मन से इस्तीफा स्वीकार किया है, क्योंकि ये विधायक मेरे ख़िलाफ़ ही कोर्ट में खड़े हो गए थे।

Read More: शिवराज ने ट्वीट कर पूछा- क्या कमलनाथ सरकार, स्वयं को सुप्रीम कोर्ट से ऊपर समझती है? जानिए पूरी बात…

एनपी प्रजापति ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैं दुखी हूं और भारी मन से ये इस्तीफ़े इसलिए स्वीकार किया है क्योंकि ये विधायक मेरे ख़िलाफ़ ही कोर्ट में खड़े हो गए थे। ये लोकतंत्र की विडंबना है।

Read More: कोरोना संक्रमित की सोशल मीडिया पर पहचान उजागर करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने 16 बागी विधायकों के इस्तीफे मंजूर कर लिए गए हैं। ये सभी विधायक बेंगलूरु में मौजूद हैं। वहीं, इससे पहले भी स्पीकर प्रजापति ने 6 अन्य विधायकों के भी इस्तीफा स्वीकार किया था। बता दें कि सभी बागी विधायकों ने 10 मार्च को अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को भेजा था।

Read More: कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, राजधानी में 76 की जांच, 74 निगेटिव