सांसद गोमती साय ने साधा निशाना, दो साल बाद भी सारंगढ़ को नहीं मिला जिले का दर्जा, झूठी घोषणा कर सरकार में आई कांग्रेस | MP Gomti Sai shot a target, Sarangad did not get district status even after two years

सांसद गोमती साय ने साधा निशाना, दो साल बाद भी सारंगढ़ को नहीं मिला जिले का दर्जा, झूठी घोषणा कर सरकार में आई कांग्रेस

सांसद गोमती साय ने साधा निशाना, दो साल बाद भी सारंगढ़ को नहीं मिला जिले का दर्जा, झूठी घोषणा कर सरकार में आई कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 25, 2021/11:36 am IST

रायगढ़। रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सांसद गोमती साय ने रविवार को हुए सीएम के सारंगढ़ दौरे को लेकर सवाल उठाया है। गोमती साय ने आरोप लगाया है कि सीएम भूपेश बघेल ने सारंगढ़ की जनता की भावनाओं के साथ कुठाराघात किया है। सीएम ने सत्ता में आने के पूर्व सारंगढ़ को जिला बनाने का वादा किया था लेकिन सीएम दो सालों में सारंगढ़ को जिला नहीं बना पाए।

ये भी पढ़ें:सीएम भूपेश बघेल और राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, देखें संदेश

गोमती साय ने ये भी आरोप लगाया है कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में तत्कालीन सीएम रमन सिंह ने साल 2018 के बजट में सारंगढ में सौ बिस्तरों वाले अस्पताल की स्वीकृति दी थी। इस सेटअप को पूरा करने की बजाए सीएम ने मंच से 50 बिस्तरों वाले अस्पताल की घोषणा की है जो कि सारंगढ़ में पहले से ही है।

ये भी पढ़ें: ‘उज्जवला होम’ संचालक पर दुष्कर्म के आरोप, महिला एवं बाल विकास विभाग…

गोमती साय ने कहा है कि भूपेश बघेल झूठी घोषणाएं और झूठे वादे करने में माहिर हैं। झूठ के दम पर ही ये सरकार सत्ता में आई है लेकिन जनता इसे समझ चुकी है। जनता आने वाले समय में इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगी।

ये भी पढ़ें: ‘देशभक्त संगठन है RSS, राजनीतिक चश्मे में उन्हें नहीं आ रहा नजर’ पू…

 
Flowers