मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला, बस ऑपरेटर्स का 5 महीने का टैक्स किया जाएगा माफ, कल से चलेंगी बसें | MP Government Give Relaxation 5 month Road Tax of Bus Operators

मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला, बस ऑपरेटर्स का 5 महीने का टैक्स किया जाएगा माफ, कल से चलेंगी बसें

मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला, बस ऑपरेटर्स का 5 महीने का टैक्स किया जाएगा माफ, कल से चलेंगी बसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 4, 2020/2:22 pm IST

भोपाल: प्रदेश के बस ऑपरेटर्स को शिवराज सरकार ने बड़ी राहत दी है। सरकार ने बसों के 5 महीने के रोड टैक्स को माफ करने का ऐलान किया है। सरकार के इस फैसले के बाद अब कल से प्रदेशभर में पूरी क्षमता के साथ बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। बता दें कि बस ऑपरेटर्स टैक्स में छूट की मांग को लेकर अड़े हुए थे, जिसके चलते छूट मिलने के बाद भी बसों का संचालन शुरू नहीं हो पाया था।

Read More: छत्तीसगढ़ के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में होगी कोरोना की जांच, रोजाना 22 हजार सैंपल कलेक्शन का लक्ष्य

मिली जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को बस ऑपरेटर्स की मांग पर मुंहर लगाते हुए 1 अप्रैल से 31 अगस्त तक का टैक्स माफ करने का ऐलान किया है। अब प्रदेशभर में बसों का संचालन कल से शुरू हो जाएगा।

Read More: कांग्रेस ने भर्तियों और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सरकार पर प्रहार किया

बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते केंद्र सरकार ने बसों का संचालन बंद कर दिया था, लेकिन अनलॉक होने के बाद से टैक्स में छूट की मांग को लेकर बस ऑपरेटर्स अड़े हुए थे। अब सरकार ने उनकी मांग पर मुंहर लगा दी है।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने शिक्षक दिवस पर गुरुजनों को बधाई दी, बोले- शिक्षक ही रखते हैं भविष्य निर्माण की नींव