ग्वालियर पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- किसी गुट का नहीं सिर्फ बीजेपी का कार्यकर्ता है सिंधिया | MP Jyotiraditya Scindia reached Gwalior, said- No faction, Scindia is Only BJP Worker

ग्वालियर पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- किसी गुट का नहीं सिर्फ बीजेपी का कार्यकर्ता है सिंधिया

ग्वालियर पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- किसी गुट का नहीं सिर्फ बीजेपी का कार्यकर्ता है सिंधिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 4, 2021/4:52 pm IST

ग्वालियरः राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात ग्वालियर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आम बजट में ग्वालियर चंबल संभाग को शामिल करने के लिए पीएम मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि आम बजट में विकास कार्यों के लिए राशि मंजूर हुई है। 20 वर्षों में राजनीति में अपना एक स्तर निर्धारित करने की कोशिश की है। राजनीति में विचारों में मतभेद होते हैं लेकिन उनका एक स्तर होना चाहिए। सिंधिया कोई गुट नहीं सिर्फ बीजेपी का कार्यकर्ता।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 6 कोरोना मरीजों की मौत, 373 नए संक्रमितों की पुष्टि

इससे पहले आम बजट में ग्वालियर चंबल संभाग को शामिल करने को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि मैंने 15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एन के सिंह को पत्र लिखकर चम्बल नदी से ग्वालियर एवं मुरैना के लिए जल आपूर्ति, चन्देरी के बुनकरों का विकास, ग्वालियर-शिवपुरी-चन्देरी क्षेत्र के पर्यटन में विकास एवं बाबा महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन के अनुरक्षण के लिए राशि की मांग की थी।

Read More: टिक टॉक स्टार मुस्कान सहित चार टिकटॉकर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वीडियो बनाकर लौटते वक्त हुई घटना

उन्होंने आगे कहा था कि ये हर्ष का विषय है कि भारत सरकार के आम बजट में इन योजनाओं के लिए कुल 400 करोड़ रूपए की राशि की मंजूरी प्रदान की है। इस राशि में से ग्वालियर एवं मुरैना में चम्बल नदी से पानी लाने के लिए 250 करोड़ रूपए, चन्देरी के बुनकरों के विकास एवं ग्वालियर-शिवपुरी-चन्देरी क्षेत्र के पर्यटन के विकास के लिए 75 करोड़ रूपए एवं बाबा महाकालेश्वर मंदिर के अनुरक्षण के लिए 75 करोड़ रूपए की राशि स्वीकृत हुई है।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, 66 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया था विज्ञापन