सिंधिया को हराकर चर्चा में आए सांसद केपी यादव ने भविष्य की अटकलों पर कही बड़ी बात, महाराज के साथ मंच साझा ना करने पर कहा.. | MP KP Yadav, who came to the discussion after defeating Scindia, said big talk on future speculation Said not to share the stage with Maharaj ..

सिंधिया को हराकर चर्चा में आए सांसद केपी यादव ने भविष्य की अटकलों पर कही बड़ी बात, महाराज के साथ मंच साझा ना करने पर कहा..

सिंधिया को हराकर चर्चा में आए सांसद केपी यादव ने भविष्य की अटकलों पर कही बड़ी बात, महाराज के साथ मंच साझा ना करने पर कहा..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 12, 2020/4:37 am IST

भोपाल। गुना संसदीय सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराकर सुर्खियों में आए सांसद केपी यादव ने उपचुनाव में सिंधिया के साथ मंच साझा नहीं होने पर सफाई दी है। सांसद केपी यादव ने इसे महज एक संयोग बताया है।

ये भी पढ़ें- मथुरा में ईदगाह हटाए जाने के खिलाफ सामाजिक संगठन, तीर्थ पुरोहितों न…

सांसद केपी यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा में जितनी वोटों से मैं जीता था, लगभग उतने ही वोट इस बार उपचुनाव में मिले हैं। उपचुनाव में सिंधिया के साथ मंच साझा नहीं होने पर कहा यह महज संयोग था, जिस समय सिंधिया जी मेरी लोकसभा में कार्यक्रम कर रहे थे, मैं किसी दूसरी विधानसभा में पार्टी के प्रचार में व्यस्त था।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में त्योहारों पर गिफ्ट पॉलिटिक्स! बीजेपी ने सरकार को गिफ्.

सांसद केपी यादव ने गुना संसदीय क्षेत्र से 2024 के लोकसभा टिकट को लेकर कहा कि बीजेपी में मेरा और सिंधिया जी का भविष्य क्या होगा या संगठन तय करेगा।