सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान, कहा- कहते थे जीरम कांड का साक्ष्य जेब में है, तो अब क्यों सबूतों को दबाए बैठे हैं? | MP Sunil Soni's big statement, said- "The evidence of the Jeeram scandal is in the pocket, so why are you suppressing the evidence now?"

सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान, कहा- कहते थे जीरम कांड का साक्ष्य जेब में है, तो अब क्यों सबूतों को दबाए बैठे हैं?

सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान, कहा- कहते थे जीरम कांड का साक्ष्य जेब में है, तो अब क्यों सबूतों को दबाए बैठे हैं?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 25, 2021/10:18 am IST

रायपुर: जीरम घाटी हमले में मारे गए कांग्रेस नेताओं की 8वीं बरसी पर एक ओर जहां दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर एक बार फिर जीरम हमले को लेकर सियासत गरमाने लगी है। जीरम कांड को लेकर भाजपा सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान सामने आया है। सुनील सोनी ने कहा है कि CM भूपेश बघेल ने पहले विधानसभा में कहा था कि जीरम कांड का साक्ष्य मेरे जेब में हैं, तो अब साक्ष्यों को रखकर क्यों बैठे हैं?

Read More: ‘टूलकिट’ पर मोहन मरकाम ने कहा, BJP की हरकतों से साबित हुआ ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’, विफल PM की तरफ से ध्यान हटाने फैला रहे भ्रम

उन्होंंने कोरोना से मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवारों को मध्यप्रदेश सरकार की तरह कोरोना से निराश्रित हुए परिवार को मुआवजा दिया जाना चाहिए। 

Read More: जलवायु परिवर्तन अब प्रजनन क्षमता को भी कर रहा प्रभावित, मक्खियों का बांझपन है इसका उदाहरण

इससे पहले सांसद सोनी ने केंद्र सरकार की ओर छत्तीसगढ़ भेजे गए वेंटिलेटर को लेकर कहा कि केंद्र सरकार से पर्याप्त वेंटिलेटर मिले हैं। वैक्सीन,पीपीई किट जैसे कई जरूरी सामान आए हैं। मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि इन वेंटिलेटर को डब्बे में बंद कर ना रखें। इसका परीक्षण कर लें, जिससे 10 महीने बाद चिल्लाने की जरूरत ना पड़े। तीसरी लहर आना बाकी है, सरकार आने वाले समय की तैयारी कर लेनी चाहिए। प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर उन्होंने सरकार से पूछा है कि बताएं वैक्सीन के लिए अब तक कंपनियों को कितना भुगतान किया है?

Read More: एक्स पोर्न स्टार ‘मिया खलीफा’ का टिकटॉक अकाउंट बैन, पाक सरकार पर भड़कीं, बोलीं- ट्विटर पर दोबारा पोस्ट करूंगी सभी कंटेंट

 

 
Flowers