MPPSC मेंस: PPE किट पहनकर एग्जाम देंगे कोरोना पॉजिटिव छात्र, 10700 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा | MPPSC: Corona positive students will take exam wearing PPE kit

MPPSC मेंस: PPE किट पहनकर एग्जाम देंगे कोरोना पॉजिटिव छात्र, 10700 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

MPPSC मेंस: PPE किट पहनकर एग्जाम देंगे कोरोना पॉजिटिव छात्र, 10700 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 21, 2021/4:26 am IST

भोपाल। MPPSC 2020 की आज मुख्य परीक्षा हो रही है। प्रदेश में 10700 परीक्षार्थी परीक्षा में होंगे शामिल। परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी। 8 जिलों में इसके सेंटर बनाए गए हैे।  कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी पीपीई किट पहनकर परीक्षा दे सकते हैं। भोपाल में 5 केंद्रों में परीक्षा आयोजित होगी। छात्र परीक्षा केंद्रों में पहुंचने लगे हैं। वहीं इंदौर में 13 सेंटर बनाए गए हैं। 

पढ़ें- RSS में रामदत्त चक्रधर को बड़ी जिम्मेदारी, सह सरकार्यवाह बनाए गए.

रविवार को ही MPPSC मेंस की परीक्षा भी आयोजित हो रही है, जिसे लॉकडाउन के बावजूद भी निरस्त नहीं किया गया है। परिवहन सेवाएं बंद रहने के चलते परीक्षार्थियों को किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े, इसके लिये भोपाल कलेक्टर ने शहर के परीक्षा केन्द्रों पर आने वाले परीक्षार्थियों के लिये विशेष परिवहन व्यवस्था की है।

पढ़ें- शर्मनाक, 30-40 कुत्तों के साथ रेप करने वाला 68 साल …

इसके लिये कलेक्टर अविनाश लवानिया ने गाइडलाइन जारी करते हुए इन विशेष, बसों के संचालन का समय और स्टॉपेज की जानकारी परीक्षार्थियों के लिये जारी की है।

पढ़ें- भोपाल, इंदौर और जबलपुर में सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉक…

गाइडलाइन के मुताबिक, ये विशेष बसे BCLL द्वारा चलाई जाएंगी। ये विशेष बसे पीएससी के परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रविवार सुबह 7 से 8 बजे के बीच शहर के हलालपुर, भोपाल रेल्वे स्टेशन, हबीबगंज रेल्वे स्टेशन और आईएसबीटी से विभिन्न केन्द्रों के लिए उपलब्ध रहेंगी।

 
Flowers