सांसद महोदय का दावा- 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का विकास कार्य...पानी की टंकी है, लेकिन टंकी में पानी नहीं

Reported By: Dinesh Dahiye, Edited By: Vivek Mishra

Published on 19 Apr 2019 12:29 PM, Updated On 19 Apr 2019 12:29 PM

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में कुल आठ विधानसभा सीटें है। भाजपा के जनार्दन मिश्रा यहां से मौजूदा सांसद हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जनार्दन मिश्रा को अपना प्रत्याशी बनाया और वे चुनाव जीते। उन्होनें ये दावा किया कि उनके संसदीय क्षेत्र में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत के विकास कार्य के साथ अपनी निधि से 22.50 करोड़ का कार्य अलग से क्षेत्र में किया है।

ये भी पढ़ें: आम सभा के दौरान अज्ञात शख्स ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, देखिए वीडियो

दरअसल सांसद जनार्दन मिश्रा कभी शौचालय साफ करने तो कभी कचरा गाड़ी लेकर डोर टू डोर कलेक्शन करने के चलते सुर्खियों में रहे। सांसद जी ने यहां तक दावा कर दिया कि फोर लेन निर्माण से लेकर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल तक खोला गया। और क्षेत्र को खुले में शौच से मुक्त कराने का उन्होंने दावा किया है।

ये भी पढ़ें: धर्म युद्ध वाले बयान पर सिंधिया का पलटवार, 'चुनाव धर्म युद्ध का नहीं बल्कि दो विचारधाराओं का है'

लेकिन सांसद महोदय के दावों की पोल तब खुल गई जब गोद लिए गांव हर्दुआ और अम्बा की पड़ताल की गई, जिसमें आदर्श ग्राम घोषित हो चुके गांवों की दयनीय हालत देखने को मिली। यहां गांव पानी के लिए लोगों की लंबी कतार आज भी देखने को मिल रही है। इसके साथ पानी की टंकी है, लेकिन टंकी में पानी नहीं है। लिहाजा अब देखना ये होगा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद महोदय के सामने कांग्रेस के युवा नेता को मौका मिला है, ऐसे में बदलाव होने की कितनी उम्मीदें है, इसका फैसला 23 मई को होगा।

Web Title : MP's claim- Development work of more than 400 crores ... is a water tank, but there is no water in the tank

जरूर देखिये