कंप्यूटर बाबा के बाद अब समर्थकों के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, रमेश तोमर के अवैध निर्माण पर कार्रवाई | Municipal corporation action against encroachment

कंप्यूटर बाबा के बाद अब समर्थकों के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, रमेश तोमर के अवैध निर्माण पर कार्रवाई

कंप्यूटर बाबा के बाद अब समर्थकों के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, रमेश तोमर के अवैध निर्माण पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 17, 2020/4:08 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर शहर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है। कंप्यूटर बाबा के बाद अब उनके समर्थकों के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा रही है। निगम का अमला रमेश तोमर के अवैध निर्माण को गिराने पहुंचा है।

 

पढ़ें- प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या, भाभी को भी किया घायल

आजाद नगर थाना क्षेत्र के इदरीश नगर में कार्रवाई की जा रही है। निगम की टीम के साथ जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। रमेश तोमर कंप्यूटर बाबा का करीबी माना जाता है। रमेश तोमर पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

पढ़ें- देसी शराब दुकान के दो सेल्समैन को चेकर ने लात घुसों और पाइप से पीटा…

आपको बता दें इससे पहले जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्राम जमूडीहब्शी गांव के सरकारी जमीन पर बना कंप्यूटर बाबा आश्रम ढहा दिया गया था।  इस दौरान विरोध करने पर पुलिस ने बाबा सहित सात लोगों को धारा 151 की तहत जेल भेज दिया था।

पढ़ें- दिल्ली तक पहुंची मध्यप्रदेश उपचुनावों में हार की गूंज, सोनिया गांधी…

हालांकि बाबा के साथियों को बाद में जमानत मिल गई थी। लेकिन कंप्यूटर बाबा को राहत नहीं मिली है वे अब तक जेल में हैं। आज उन्हें कोर्ट में दोबारा पेश किया जाएगा। पुलिस ने उनकी 1 दिन की रिमांड मांगी है। 

 
Flowers