नगर निगम ने बंद किया 22 टंकियों में पानी की सप्लाई, शहर के कई इलाके रहेंगे प्रभावित, जानें ये वजह | Municipal Corporation has stopped the supply of water in 22 tanks, many areas of the city will remain affected

नगर निगम ने बंद किया 22 टंकियों में पानी की सप्लाई, शहर के कई इलाके रहेंगे प्रभावित, जानें ये वजह

नगर निगम ने बंद किया 22 टंकियों में पानी की सप्लाई, शहर के कई इलाके रहेंगे प्रभावित, जानें ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 9, 2021/3:24 am IST

जबलपुर। गर्मी की शुरूआत होते ही शहरवासियों को पानी की किल्लत हो सकती है। नगर निगम ने एक साथ 22 टंकियों में पानी की सप्लाई बंद कर दिया है। जिसके चलते आधे शहर को पानी के लिए समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

Read More News: कैसा महिला दिवस? न्याय की आस में बच्चे को लेकर थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

दरअसल विद्युत सब स्टेशन में मेंटेनेंस का काम चल रहा है। जिसके चलते ललपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट आज बंद रहेंगे। बंद के चलते शहर की 22 टंकियों में पानी की सप्लाई नहीं होगी है। पानी की आपूर्ति नहीं होने से शहर के आधे से ज्यादा इलाके प्रभावित रहेंगे। इनमें हाथीताल, भंवरताल, टाउन हॉल, श्रीनाथ की तलैया जैसे बड़े इलाके शामिल है।

Read More News: सीएम बघेल का ऐलान- छत्तीसगढ़ में तेलघानी, चर्मकार, रजक और लौहकार बोर्ड का होगा गठन

हालांकि नगर निगम के अधिकारियों ने प्रभावित इलाकों में टैंकरों के जरिए पानी की सप्लाई करेंगे। इसके लिए पहले से प्लान तैयार कर लिया गया।

Read More News: शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अप्रैल से शुरू होगा डॉक्यूमेंट का वेरिफिकेशन