जरुरत का हर सामान आपके घर पहुंचाएगा नगर निगम, व्हाट्सअप नंबर किया जारी | Municipal corporation will deliver everything needed WhatsApp number released

जरुरत का हर सामान आपके घर पहुंचाएगा नगर निगम, व्हाट्सअप नंबर किया जारी

जरुरत का हर सामान आपके घर पहुंचाएगा नगर निगम, व्हाट्सअप नंबर किया जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 26, 2020/5:53 am IST

अंबिकापुर । लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें और हम कोरोना की जंग जीत सकें इसे लेकर शासन से लेकर प्रशासन स्तर तक की पुरजोर कोशिशें जारी है । और यही कारण है कि लोगों को कम से कम घर से बाहर निकलना पड़े इसके लिए नई नई पहल की जा रही है, ऐसे ही एक पहल शुरू की है अंबिकापुर नगर निगम ने जिसने अब लोगों को जरूरी सामान होम डिलीवरी की योजना बनाई है इसके लिए नगर निगम कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं लेगा और साथ ही साथ लोगों को उन्हें घर पहुंच उनकी जरूरत के सामान उपलब्ध कराएगा।

ये भी पढ़ें- कोरोना का खिलाफ शिक्षकों ने ज्ञान के साथ धन की भी दी मदद, 1 करोड़ 1…

दरअसल अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में नगर निगम का अमला, प्रशासन की टीम और पुलिस महकमा लगातार लोगों को घरों में रहने और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने की अपील कर रहा है, मगर कई बार इस तरह की समस्या आ रहीं हैं कि लोग जरूरी सामान लेने जाने की बात कहकर घर से बाहर निकल रहे हैं और प्रशासन की कवायद कहीं ना कहीं प्रभावित हो रही है । यही कारण है कि अब अंबिकापुर नगर निगम के द्वारा एक नई पहल शुरू की गई है जिसके तहत अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अंबिकापुर नगर निगम का अमला उनके घर तक लोगों की जरूरत की सामान उपलब्ध कराएगा ।
ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने मेडिकल स्टाफ भर्ती के लिए जारी किए आवेद…

इसके लिए अंबिकापुर नगर निगम ने 9754002200 नंबर उपलब्ध कराया है, जिस पर लोग अपने जरूरत का सामान व्हाट्सएप कर सकेंगे जिसके साथ अपना पता नोट कर इसे भेजने के बाद अंबिकापुर नगर निगम का अमला संबंधित व्यक्ति के पास पहुंचकर उन्हें जरूरत के सामान उपलब्ध कराएगा। इन जरूरत के सामानों में प्रमुख रूप से राशन के सामान, सब्जियां और डेयरी के सामानों को रखा गया है ।

ये भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बढ़े मदद के हाथ, महाधिवक्ता ने सीएम राहत …

अंबिकापुर नगर निगम ने लोगों से भी अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा समय तक घरों में रहे और बाहर निकलने से बचें। IBC24 की टीम भी लगातार आप लोगों से अपील कर रही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि कोरोना वायरस से जो जंग इस समय पूरे देश में छिड़ी हुई है उस पर हम विजय पा सके ।

 
Flowers