मॉडल आचल यादव की मर्डर मिस्ट्री के तार रायपुर से जुड़े, पुलिस खंगाल रही फुटेज | murder mystery in dhamtari anchal yadav

मॉडल आचल यादव की मर्डर मिस्ट्री के तार रायपुर से जुड़े, पुलिस खंगाल रही फुटेज

मॉडल आचल यादव की मर्डर मिस्ट्री के तार रायपुर से जुड़े, पुलिस खंगाल रही फुटेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 28, 2019/5:13 am IST

धमतरी। रायपुर निवासी मॉडल आचल यादव की मर्डर मिस्ट्री उलझती ही जा रही है। अब तक न तो हत्या की वजह पता चल पाई है और नहीं हत्या के आरोपियों का कोई सुराग मिल पाया है। हालांकि आज दिनभर बालोद पुलिस इस मामले में जांच करते हुए, मृतिका आचल यादव के फोन कॉल और सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही।वहीं पुलिस का इस मामले में संदेह है कि कहीं इस हत्या के तार रायपुर से तो नहीं जुड़े हुए है।
ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव 2019: इस लोकसभा सीट में किसकी होगी जीत?

इस हाइप्रोफाइल मामले में पुलिस जल्द ही आचल यादव के करीबी दोस्तों से पूछताछ भी कर सकती है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है और बालोद पुलिस कह रही हैं कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। बालौद पुलिस के अधिकारियों से मिली जानकारी के आधार पर मृतिका आचल यादव का रायपुर आना जाना काफी था। पूर्व में आचल यादव ब्लैकमेलिंग के केस में जेल जा चुकी थी और जमानत में बाहर थी। हत्या से एक दिन पहले 25 तारीख की रात 9 बजे अपनी माँ को कह कर घर से निकली थी। जिसके बाद 26 मार्च की सुबह बालोद जिले के गरूर थानांतर्गत घानापुरी नहर में आचल की लाश मिली थी। लाश के हाथ-पैर बंधे हुए थे और शरीर मे चोट के निशान भी पाये गए।
ये भी पढ़ें –सी-विजिल एप्लिकेशन में बढ़ी लोगों की सक्रियता, आचार संहिता उल्लंघन की शिकायतों पर होती है तत्काल …
धमतरी के घर मे लगे सीसीटीवी को के आधार पर आचल करीब रात 9 बजे के आसपास धमतरी स्थित विवेकानंद कॉलोनी अपने घर से अकेली जाते हुए दिखाई दी है पर किसके साथ वो धमतरी से निकली है इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के कई कारण हो सकते है। कहा जा रहा हैं कि हत्या की वजह या तो ब्लेकमेलिंग, अवैध संबंध या जमीनी विवाद हो सकता है। हालांकि पुलिस इस मामले में हत्या के तार को रायपुर से भी जोड़कर जांच कर रही है। क्योंकि युवती के खिलाफ पूर्व में भी रायपुर में अपराध दर्ज थे और इसी के चलते जेल भी जाना पड़ा था। ये मामला सिविल थाने फरवरी 2014 का है। उस समय थाने में ब्लैकमेलिंग और सेक्स स्कैंडल का मामला सामने आया है। वन विभाग में पदस्थ बार नवापारा के एक रेंजर की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने युवती को गिरफ्तार किया था। युवती पर रेंजर को वीड़ियो क्लिप सहित कई बातों को लेकर ब्लैकमेल करने और 5 करोड़ रुपए मांगने का आरोप था। वहीं युवती ने रेंजर पर शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण का आरोप लगाया था।

 
Flowers