मुस्लिम वकील ने बताए CAA के फायदे तो इमाम सहित लोगों ने मिलकर पीटा, किया सामाजिक बहिष्कार | Muslim lawyer told the benefits of CAA, people including Imam beaten together, social boycott

मुस्लिम वकील ने बताए CAA के फायदे तो इमाम सहित लोगों ने मिलकर पीटा, किया सामाजिक बहिष्कार

मुस्लिम वकील ने बताए CAA के फायदे तो इमाम सहित लोगों ने मिलकर पीटा, किया सामाजिक बहिष्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 17, 2020/2:39 pm IST

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले एक वकील को उस समय मुस्लिम समुदाय के लोगों की गुस्से का शिकार होना पड़ा जब वह लोगों को सीएए के विषय में लोगों को जानकारी दे रहा था। इस वकील को इमाम समेत कुछ लोगों ने जमकर पीट दिया। इतने से भी जब उन्हे संतुष्टि नहीं मिली तो फिर वकील का सामाजिक बहिष्कार भी कर दिया।

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: डेथ वारंट जारी होने के बाद अब दोषी पवन ने दायर की याचिका, वकील न…

यह पूरा मामला मुरादाबाद के थाना मूढापांडे स्थित सिरसखेड़ा का है, यहां के रहने वाले वकील इदरीस अहमद ने मस्जिद के इमाम सहित CAA का विरोध कर रहे कुछ लोगों को इसके बारे में समझाना चाहा लेकिन उल्टा उन्हे ही इन लोगों ने मिलकर पीट दिया।

ये भी पढ़ें: आतंकी जलीस अंसारी कानपुर से​ गिरफ्तार, यूपी के रास्ते नेपाल भागने क…

इदरीस अहमद ने अपनी शिकायत में बताया कि सिरसखेड़ा की चांद मस्जिद के इमाम अनीस मियां CAA, NRC जैसे राष्ट्रीय मुद्दों पर लोगों को गुमराह कर रहे थे, जब वकील ने उन्हें ऐसा करने से मना किया और CAA के बारे में समझाया तो उसे लोगों ने पीट दिया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगल: बीजेपी ने 70 में से 57 उम्मीदवारों की जारी की सूची, 13…

इमाम अनीस मियां ने इसके बाद वकील इदरीस का हुक्का पानी बंद करते हुए पूरे परिवार सहित सामाजिक व धार्मिक बहिष्कार भी कर दिया। मामला थाने तक पहुंच गया, फिलहाल पुलिस अधिकारी इस प्रकरण की गहनता से जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी

 
Flowers