एक्टर फैजल खान का आरोप, कहा- परिवार के लोगों ने मुझे एक साल तक कैद करके रखा, भाई आमिर खान ने... | my family forcefully gave me medication under house arrest said aamir khan's brother faissal

एक्टर फैजल खान का आरोप, कहा- परिवार के लोगों ने मुझे एक साल तक कैद करके रखा, भाई आमिर खान ने…

एक्टर फैजल खान का आरोप, कहा- परिवार के लोगों ने मुझे एक साल तक कैद करके रखा, भाई आमिर खान ने...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:02 am IST

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर एक जंग से छिड़ी हुई है। मामले में कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगे हैं। हीं कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने लंबे वक्त बाद कैमरे के सामने आकर ये कहा है कि बॉलीवुड में एक माफिया गिरोह सक्रिय है, जो कि अपने हिसाब से लोगों को हैंडल करता है। इसी कड़ी में एक और एक्टर ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने अपने ही परिवार और भाई पर आरोप लगाया है।

Read More: मुख्यमंत्री ने मेरी जान बचा ली.. पुलिस के एक्शन के बाद ननकीराम कंवर ने दिया बयान

दरअसल अभिनेता आमिर खान के भाई फैजल खान ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा है कि इंडस्ट्री में पक्षपात और ग्रुपिज्म है। उन्होंने बताया कि चे एक बार फिल्म मेकर करण जौहर की सरेआम बेज्जती की थी। फैजल ने अपने परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि परिवार के लोगों ने एक साल तक कैद कर रखा था। इस दौरान उसे एक साल तक जबरदस्ती दवाइयां दी जाती थी। साल 2007 में फैजल की मां और बहन ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस को वह लोनावला में मिले थे। जिसके बारे में अब बात करते हुए फैजल ने कहा कि वो घर से खुद को बचाने के लिए भागे थे, क्योंकि उनकी लाइफ को कंट्रोल किया जा रहा था, उन्हें काम करने के लिए रोका जाता था।

Read More: मोबाइल टावर लगाने के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

फैजल ने आगे बताया कि जब उन्हें एक साल तक कैद करके रखा गया था तो उनके भाई आमिर खान ने भी कोई मदद नहीं की थी। बता दें कि फैजल ने साल 2007 में आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगा चुके हैं। हालांकि बाद में खबर आई थी कि फैजल की अपने परिवार से सुलह हो गई है और वो अब उनके साथ अपने घर पर है।

Read More: मुद्रा लोन दिलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, अब तक करोड़ों रुपए की कर चुके हैं ठगी, पुलिस टीम को मिला 20 हजार का इनाम

 
Flowers