नगर निगम ने बंद किया पानी की सप्लाई, 13 पानी टंकी हुए खाली, ये है बड़ी वजह | Jabalpur ,madhya pradesh Nagar Nigam not water supply in evening

नगर निगम ने बंद किया पानी की सप्लाई, 13 पानी टंकी हुए खाली, ये है बड़ी वजह

नगर निगम ने बंद किया पानी की सप्लाई, 13 पानी टंकी हुए खाली, ये है बड़ी वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 19, 2019/4:51 am IST

जबलपुर। शहर की जनता को एक बार फिर पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा। जिसके चलते लोगों को ठंड के इस मौसम में भी पानी के लिए परेशान होना पड़ सकता है, दरअसल इसकी वजह है नर्मदा के किनारे बने ललपुर जलशोधन 55 एम.एल.डी.संयंत्र। नगर निगम द्वारा अटल नवीनीकरण और शहरी परिवर्तन मिशन के तहत नए पंप लगाने के लिए शटडाउन करेगी। जिस वजह से लगभग आधे शहर में शाम को होने वाली पानी की सप्लाई नहीं हो सकेगी।

Read More News:बैंक की बड़ी लापरवाही, दो लोगों को जारी किया एक बैंक अकाउंट नंबर, ए…

नगर निगम द्वारा ललपुर जलशोधन संयंत्र के जरिए जलापूर्ति की जाती है, नगर निगम द्वारा किया जाने वाले शटडाउन के चलते ललपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से जलापूर्ति बाधित रहने की वजह से लगभग 30 वार्डो की 13 पानी की टंकिया नहीं भरी जा सकेगी। जिससे आधे शहर में शाम के वक्त पानी की सप्लाई नहीं की जा सकेगी।

Read More News:आखिर कहां गए 42 लाख हेक्टेयर जमीन, तहसीलदारों को तलाशी के लिए मिला …

जिससे लोगों को पानी नहीं मिल पाएगा। शटडाउन के चलते शहर के जिन इलाको में इसका असर पड़ेगा। उनमे गुप्तेश्वर, मदार छल्ला, सिद्धबाबा, दंगल मैदान, ग्वारीघाट, पोलीपाथर, बेलबाग, गोरखपुर,जैसे करीब दर्जन भर इलाके ऐसे हैं। जिनमे आज शाम जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। हालाकि नगर निगम प्रशासन का दावा है कि लोगो को पानी की किल्लत न हो इसके लिए प्रभावित इलाको में टैंकर के जरिए जलापूर्ति की जाएगी। ताकि लोगों को पानी मिल सके।

Read More News:आचार संहिता लगने से पहले पंचायत पदाधिकारियों को करना होगा बकाया राश…