सड़क पर घायल को देख नकुलनाथ ने रुकवाया काफिला, घायल को पहुंचवाया अस्पताल | Nakul Nath stopped the convoy after seeing the injured on the road, the injured were taken to the hospital

सड़क पर घायल को देख नकुलनाथ ने रुकवाया काफिला, घायल को पहुंचवाया अस्पताल

सड़क पर घायल को देख नकुलनाथ ने रुकवाया काफिला, घायल को पहुंचवाया अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 11, 2020/3:19 pm IST

छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा और चौरई में अधिकारियों की बैठकें लेकर लौट रहे युवा सांसद नकुलनाथ को सड़क दुर्घटना में घायल शख्स को तुरंत अस्पताल पहुंचवाया। सांसद नकुलनाथ का आम नागरिकों के प्रति लगाव ही है कि वे घायल को अस्तपातल पहुंचाकर ही वहां से रवाना हुए।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद 

डाक्टरों से बात की और घायल का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। सांसद नकुलनाथ चौरई से ब्लॉक के अधिकारियों की बैठक लेने के बाद छिन्दवाड़ा लौट रहे थे। इस दौरान हाइवे पर घायल अवस्था में एक बाईक सवार को देख उन्होंने अपना काफि़ला रुकाया और घायल के पास जाकर उसका हालचाल जाना। साथ ही तत्काल घायल को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था कराई।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची

मामला तब का है जब सांसद नकुलनाथ चौरई विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों की बैठक से लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में उन्हें के एक बाइक सवार घायल अवस्था में दिखाई दिया, जो चौरई की ओर जा रहा था। तुरंत ही सांसद नकुलनाथ ने अपना काफि़ला रुकवाया।

कार से उतरे और सड़क के दूसरे हिस्से में पहुंचकर घायल से चर्चा कर हालचाल जाना। घायल को उन्होंने तत्काल चौरई अस्पताल पहुंचाया, साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि घायल को किसी भी तरह से मदद की जरूत पड़े तो तत्काल उन्हें सूचना दें।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में