नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा- समुद्र के रास्ते हो सकता है हमला | Naval Chief Sunil Lamba said: The attack on the sea could be an attack

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा- समुद्र के रास्ते हो सकता है हमला

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा- समुद्र के रास्ते हो सकता है हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 5, 2019/6:00 am IST

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक किया था। जिसके बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। वहीं भारतीय नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा कि भारत आतंकवाद का बेहद गंभीर रूप झेल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि जिसके मुताबिक आतंकवादियों को अलग-अलग तरीकों से हमले करने की ट्रेनिंग दी जा रही है, जिनमें समुद्र के रास्ते से भी हमला किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: पुलवामा के त्राल में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर,सर्च ऑपरेशन अभी जारी

नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा कि भारत कुछ सालों के भीतर आतंकवाद के कई रूप देख चुका है। आतंकवाद जिस तरह से वैश्विक होता जा रहा है, इससे खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है।
और कुछ ही देश हैं जो आतंकवादियों की चपेट से बच पाए हैं। 14 फरवरी से पुलवामा में आतंकियों का खतरनाक रूप देखने को मिला है।

गौरतलब है कि एयर स्ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। वहीं आज जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें जवानों ने दो आतंकियों का मार गिराया है। ये मुठभेड़ त्राल इलाके में सोमवार से शुरू हुई थी।