चुनाव से पहले बड़ा नक्सली हमला, एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी शहीद | Naxal attack in Jharkhand, Four policemen including ASI martyr

चुनाव से पहले बड़ा नक्सली हमला, एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी शहीद

चुनाव से पहले बड़ा नक्सली हमला, एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी शहीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 23, 2019/6:13 am IST

रांची। झारखंड मेंं विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया है। लातेहार में हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी पर नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में एक एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए। घटना बीती रात करीब 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

Read More News:उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता…..

शहादत देने वालों में एएसआइ सुकरा उरांव, होमगार्ड चालक यमुना प्रसाद, होमगार्ड जवान सिकंदर सिंह और होमगार्ड जवान शम्भू प्रसाद शामिल हैं। वारदात को लोहरदगा-लातेहार की सीमा पर लुकइया गांव के पास नक्सलियों ने अंजाम दिया है।

Read More News: बीच सड़क सांड को देख बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 11 लोगों की मौके पर मौ…

मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में वीर जवानों पर किए गए हमले को कायरता बताया है। सीएम ने इस नृशंस हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा झारखंड और देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

Read More news:महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी स…

आपको बता दें कि झारखंड में पांच चरणों में चुनाव होंगे। अभी नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम देकर दहशत फैला दिया है।