धार्मिक आयोजन के दौरान नक्सलियों ने पूर्व जनपद अध्यक्ष के पिता को उतारा मौत के घाट, पांच सौ से अधिक लोग थे मौजूद | Naxal Killed Former Janpad President's Father

धार्मिक आयोजन के दौरान नक्सलियों ने पूर्व जनपद अध्यक्ष के पिता को उतारा मौत के घाट, पांच सौ से अधिक लोग थे मौजूद

धार्मिक आयोजन के दौरान नक्सलियों ने पूर्व जनपद अध्यक्ष के पिता को उतारा मौत के घाट, पांच सौ से अधिक लोग थे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 31, 2020/5:17 pm IST

पखांजुर: लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश नक्सलियों का खत्मा नहीं हो पा रहा है। वहीं दूसरी ओर नक्सली लगातार अपनी कायराना करतूतों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। इसी बीच खबर आई है कि नक्सलियों ने पखांजुर इलाके में पूर्व जनपद सदस्य के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस घटना को धार्मिक आयोजन के बीच अंजाम दिया है। इस घटना के बाद कार्यक्रम स्थल में अफरातफरी मच गई।

Read More: बड़ी खबर! प्रदेश में अब रविवार का लॉकडाउन खत्म, सिर्फ कंटेनमेंट जोन में रहेगी पाबंदी

मिली जानकारी के अनुसार मदले गांव के पास स्थानीय रीति रिवाजों अनुसार देवी पूजा का काम चल रहा था। कार्यक्रम में पर्व जनपद अध्यक्ष के पिता घस्सूराम उसेंडी भी शरीक होने गए थे। इस दौरान तकरीबन इलाके के करीबन पांच सौ से अधिक ग्रामीण मौजूद थे। इसी दौरान घस्सूराम उसेंडी के ऊपर गोली चलाई गई। गोली की आवाज सुनते ही अफरातफरी मच गई।और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद मौके से तीन युवक जंगल की ओर भागते हुए नजर आए।

Read More: प्रदेश में जल्द शुरू होगी बस सेवाएं, बस मालिकों की परिवहन मंत्री के साथ बैठक में फैसला

बताया जा रहा है कि नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने घटना को अंजाम दिया है। घस्सूराम उसेंडी को गोली लगते ही मौके पर मौजूद लोगों ने निजी गाड़ी के माध्यम से पखांजुर सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने घस्सूराम को मृतक घोषित कर दिया। घस्सूराम उसेंडी के गोली लगने की खबर मिलते ही इलाके में दहसत फैल गई। साथ ही पखांजुर अस्प्ताल में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Read More: 30 सितंंबर तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

नक्सलियो ने कई बार दी थी चेतावनी
घस्सूराम उसेंडी ग्राम पंचायत मंडागांव के पूर्व सरपंच रहे। विगत पांच वर्षों से नक्सलियो द्वारा पर्चे और बैनर पोस्टर चस्पा कर घससुराम को चेतावनी दिया जाता रहा। जिसके बाद से घस्सूराम उसेंडी अंदरूनी इलाके में जाने से कतरा रहे थे। हालांकि घटना के बाद पुलिस ने इलाके में सर्चिंग बढ़ाते हुए घटना की बारीकी से जांच कर रही है।