नक्सलियों ने अगवा जवान सन्नू पुनेम की हत्या कर दी, उधर खेत में काम कर रहे मजदूरों को पीटा और पोकलेन में आग लगा दी | Naxalites killed kidnapped soldier Sannu Punem

नक्सलियों ने अगवा जवान सन्नू पुनेम की हत्या कर दी, उधर खेत में काम कर रहे मजदूरों को पीटा और पोकलेन में आग लगा दी

नक्सलियों ने अगवा जवान सन्नू पुनेम की हत्या कर दी, उधर खेत में काम कर रहे मजदूरों को पीटा और पोकलेन में आग लगा दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 21, 2021/7:10 am IST

बीजापुर, छत्तीसगढ़। नक्सलियों ने अगवा किए गए जवान की हत्या कर दी है। ससुराल जाने के लिए निकले आरक्षक सन्नू पुनेम का नक्सलियों ने शनिवार देर रात अगवा कर लिया था। जवान की हत्या के बाद शव को केशकुतुल के पास फेंक दिया था। एसपी ने इस घटना की पुष्टि की है। 

पढ़ें- रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: इंडिया का आज श्रीलंका लेजे…

वहीं दूसरी ओर सुकमा ज़िले के कोन्टा इलाक़े में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है कोन्टा के मुरलीगुड़ा में देर रात नक्सलियों ने एक पोकलेन मशीन पर आगज़नी कर दी है साथ ही मौक़े पर मौजूद ऑपरेटर एवं अन्य लोगों की नक्सलियों ने जमकर पिटाई की है।

पढ़ें- 7th pay commission: सीएम भूपेश ने दी सरकारी कर्मचारियों को सौगात, सातवें वेतनमान की तीसरी किस्त के भुगतान की घोषणा

आगजनी के बाद नक्सली एक ट्रैक्टर भी अपने साथ ले गए है जिसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं नक्सलियों के पिटाई से घायलों का कोन्टा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज जारी है ।

पढ़ें- मौसम ने बदला मिजाज, आज कई राज्यों में बारिश, बर्फबा..

पूरे मामले की पुष्टी कोन्टा एसडीओपी कृष्णा पटेल ने करते हुए जांच की बात कही है, जबकी पोकलेन समेत सभी मशीनें एक निजी खेत के समतलीकरण के कार्य में लगे हुए थे।