शरद पवार का प्रज्ञा ठाकुर पर प्रहार, कहा- बम धमाकों के आरोपियों को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला करने जैसा | NCP Chief Sharad Pawar target sadhvi pragya thakur

शरद पवार का प्रज्ञा ठाकुर पर प्रहार, कहा- बम धमाकों के आरोपियों को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला करने जैसा

शरद पवार का प्रज्ञा ठाकुर पर प्रहार, कहा- बम धमाकों के आरोपियों को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला करने जैसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 10, 2019/3:37 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 संपन्न होने के कुछ दिनों बाद एक बार फिर राजनीतिक दलों के नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में एनसीपी चीफ शरद पवार ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान प्रज्ञा ठाकुर पर प्रहार किया है। उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए ही कहा कि एक ऐसी महिला जिसके उपर मालेगांव ब्लॉस्ट जैसे गंभीर आरोप है, उसे टिकट देना ही लोकतंत्र को तोड़ने का प्रयास जैसा है। यह उस महिला के बारे में है, जिसे भोपाल ने चुना है।

Read More: सड़क हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत, बाइक सवार दूसरा गंभीर

पवार ने आगे कहा कि इस बात पर भरोसा नहीं किया जा सकता कि एक मुस्लिम जुमा के दिन मस्जिद में धमाकार करे, क्योंकि इस समुदाय के लिए यह पवित्र दिन माना गया है। मालेगांव में भी ब्लास्ट जुमा के दिन ही हुआ था, इसलिए मुसलमानों की गिरफ्तारी का हमने विरोध किया था। इस मामले में मुंबई एटीएस के हेमंत करकरे ने प्रज्ञा ठाकुर को गिरफ्तार किया था, अब राष्ट्रपति के संबोधन के दौरान संसद में बैठेंगी।

Read More: मासूम से रेप के बाद हत्या, विरोध में बीजेपी का कैंडल मार्च, आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार ​अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और प्रतिद्वंदी उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर मालेगांव ब्लास्ट को लेकर करारा प्रहार किया था। बावजूद इसके भोपाल की जनता ने साध्वी को चुना। हालांकि हेमंत करकरे के खिलाफ बयान देने के चलते प्रज्ञा ठाकुर पर निर्वाचन आयोग ने बैन लगा दिया था।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/n_htGEgWjxM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers