मासूम से रेप के बाद हत्या, विरोध में बीजेपी का कैंडल मार्च, आरोपी खंडवा से गिरफ्तार | child Murder after rape, BJP candle march in protest, arrested from accused Khandwa

मासूम से रेप के बाद हत्या, विरोध में बीजेपी का कैंडल मार्च, आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

मासूम से रेप के बाद हत्या, विरोध में बीजेपी का कैंडल मार्च, आरोपी खंडवा से गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 10, 2019/2:40 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मासूम बच्ची से रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर भोपाल ले आई है। आरोपी की मेडिकल जांच हमीदिया मेडिकल कॉलेज में की गई। आरोपी को खंडवा के पास से गिरफ्तार किया गया है। वहीं राज्य सरकार ने बच्ची के परिजनों को आवास देने का ऐलान किया है।

बच्ची के परिजनों को आवास देने के लिए नगर निगम की टीम बस्ती में पहुंच गई है। वहीं बच्ची से ज्यादती के विरोध में मासूम की हत्या के विरोध में बीजेपी ने कैंडल मार्च किया। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी के बड़े नेता शामिल रहे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ऐसे अपराधियों को तत्काल फांसी की सजा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन कब तक असंवेदनशीलता दिखाते रहेंगे। शिवराज ने कहा, कानून के रखवालों से कहना चाहता हूं कि कानून सजा नहीं देगा तो जनता सजा देगी। जनता ऐसे लोगों को पत्थर मार-मारकर मार देगी।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी गिरफ्तार 

पूर्व सीएम ने कहा, वे इस बारे में राष्ट्रपति को पत्र लिखेंगे कि ऐसे दरिंदो की याचिकाओं पर सुनवाई नहीं की जाए, साथ ही लापरवाह पुलिसकर्मियों को नौकरी से बर्खास्त किया जाए। उन्होंने जनता से अपील की कि आप भी राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखें। चिठ्ठी में फास्टट्रेक कोर्ट में केस चलकर तुरंत फांसी देने की मांग की जाए। उन्होंने इस अभियान से समाज के लोगों को जोड़ने की अपील की और कहा कि अभियान में मैं भी शामिल रहूंगा।

 
Flowers