खाली प्लॉट की सफाई के दौरान 14 नवजातों के कंकाल मिलने से सनसनी, पुलिस ने शुरु की जांच | Neonatal Skeleton :

खाली प्लॉट की सफाई के दौरान 14 नवजातों के कंकाल मिलने से सनसनी, पुलिस ने शुरु की जांच

खाली प्लॉट की सफाई के दौरान 14 नवजातों के कंकाल मिलने से सनसनी, पुलिस ने शुरु की जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 2, 2018/2:32 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके से हिला देने वाली खबर आई है। यहां एक खाली प्लॉट की सफाई के दौरान 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले हैं। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि हरिदेवपुर में एक खाली प्लॉट में रविवार को सफाई की जा रही थी इसी दौरान सफाई कर्मचारियों को वहां से 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले। सफाई कर्मचारियों ने फौरन अधिकारियों को इस की सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह किसी गिरोह का काम तो नहीं है।

यह भी पढ़ें : रमन ने कहा-‘नवा छत्तीसगढ़ 2025’ के लिए ‘अटल दृष्टि पत्र’ तैयार करेगी सरकार,जनता से लेंगे सुझाव

नवजातों के कंकाल प्लास्टिक बैग में बंद थे हैं। बड़ी संख्या में नवजातों के कंकाल मिलने से इलाके में सन्नाटा छा गया है। घटना के बारे में बेहला के डीसी निलंजन बिस्वास ने बताया कि कंकालों की हालत के बारे में पोस्टमॉर्टम के बाद ही निश्चित किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि इलाके के सीसीटीवी कैमरा की भी जांच की जा रही है। उन्होंने जानकारी दी है कि सोमवार सुबह पूरी तलाश की जाएगी।

इलाके में आसपास के अस्पतालों और नर्सिंग होम में भी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इससे पहले जनवरी में कर्नाटक के विजयनगर में ऐसी ही घटना सामने आई थी जब करीब 13 नरमुंड मिलने से हड़कंप मच गया था।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers