नजरबंद किए गए बीजेपी प्रत्याशी OPS भदौरिया का भतीजा पुलिस हिरासत से फरार, TI पर लगा भगाने का आरोप | Nephew of detained BJP candidate OPS Bhadauria absconding from police custody, TI charged with exorcism

नजरबंद किए गए बीजेपी प्रत्याशी OPS भदौरिया का भतीजा पुलिस हिरासत से फरार, TI पर लगा भगाने का आरोप

नजरबंद किए गए बीजेपी प्रत्याशी OPS भदौरिया का भतीजा पुलिस हिरासत से फरार, TI पर लगा भगाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 3, 2020/12:09 pm IST

भिंड। जिले के गोरमी थाना में नजरबंद किए गए बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया का भतीजा पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। कांग्रेस ने गोरमी थाना प्रभारी मनोज राजपूत पर रिंकू भदौरिया को भगाने का आरोप है।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के भतीजे रिंकू भदौरिया पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप है। जिसके चलते रिंकू को थाने में नजरबंद किया था। लेकिन वोटिंग के दिन पुलिस हिरासत से रिंकू फरार हो गया। इस मामले में कांग्रेस ने थाना प्रभारी पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए रिंकू को छोड़ने की बात कही है।

Read More News: भाजपा-कांग्रेस सहित तीन उम्मीदवारों को किया गया नजरबंद, कुछ स्थानों पर फायरिंग की भी खबरें

उल्लेखनीय है कि आज वोटिंग के दौरान भिंड जिले के विधानसभा क्षेत्रों में मतदान को प्रभावित करने की कोशिश की गई। इस बीच नजरबंद किए गए आरोपी को जेल से रिहा कर देने के मामले में बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस ने खुलकर टीआई का विरोध किया है।

Read More News: उपचुनाव के दौरान कई स्थानों पर हुई फायरिंग, दिग्गी बोले- हमने अफसरों और चुनाव आयोग को पहले ही कर दिया था आगाह